बेनीपट्टी के कटैया में फिर मिले कोरोना के 2 पॉजिटिव मरीज, मेडिकल टीम पहुंची गांव में - BNN News

Latest

23 May 2020

बेनीपट्टी के कटैया में फिर मिले कोरोना के 2 पॉजिटिव मरीज, मेडिकल टीम पहुंची गांव में



बेनीपट्टी के कटैया में दो और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार पुर्व में कटैया गांव के पहले कोरोना पॉजिटिव युवक मिलने के बाद प्रशासन द्वारा अन्य और लोगों के सैंपल को जांच के लिए भेजा गया था. जिसमें सभी को 14 दिनों क्वारंटाइन में रखने के बाद कल छुट्टी दे दी गई थी. सभी की जांच रिपोर्ट नेगेटिव बताकर सभी को घर भेज दिया गया था. लेकिन अगले ही दिन यानि आज शनिवार को 24 घंटे के भीतर ही वापस प्रशासन द्वारा स्वास्थ्य विभाग के हवाले से बताया गया है कि कल जिन लोगों का रिपोर्ट नेगेटिव बताकार क्वारंटाइन से छुट्टी दी गई थी, उनमें से एक युवक का रिपोर्ट अब पॉजिटिव आया है. साथ ही गांव की एक युवती भी कोरोना पॉजिटिव निकली है. युवती गांव के पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज की बहन है.

ग्रामीणों के अनुसार दोनों मरीजों को लेने के लिए प्रशासन की मेडिकल टीम गांव में पहुंची और मामले की जानकारी गांव वालों को दी. जिसके बाद गांव वालों ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया. ग्रामीणों का कहना था कि जिस युवक का रिपोर्ट पूर्व में नेगेटिव आया था उसका रिपोर्ट अब प्रशासन कैसे पॉजिटिव बता रही है. जिसको लेकर काफी देर तक हंगामा होता रहा. ग्रामीणों के बहसबाजी के बीच दोनों मरीज मेडिकल टीम के साथ जाने के लिए तैयार नहीं थे. जिसके बाद मेडिकल टीम के अलावे प्रशासन की अन्य और गाड़ियां अधिकारियों की टीम पुलिस बल गांव में पहुंची. काफी मशक्कत के बाद गांव में गहमागहमी के माहौल के बीच ग्रामीणों से बात कर प्रशासनिक अधिकारी मरीजों को साथ ले जाने में सफल हुए. दोनों मरीज को मेडिकल टीम अपने साथ ले गई.

जिसके कुछ घंटे बाद वापस मेडिकल टीम गांव में लौटी. जहां आज जिस युवक की कोरोना पॉजिटिव  रिपोर्ट आई है उसके परिजनों और पूर्व में कोरोना पॉजिटिव आये मरीज की मां, पत्नी और उसके दूसरे बहन को भी मेडिकल टीम साथ ले गई है. साथ ही मेडिकल टीम ने आस पास के लोगों ने जानकारी ली है कि युवक कल से आज तक में किस-किस से मिला है. उन सभी पड़ोसियों को भी तैयार रहने के लिए मेडिकल टीम के तरफ से कहा गया है.

No comments:

Post a comment

फेसबुक पर रेगुलर न्यूज़ अपडेट्स पाने के लिए पेज Like करें व अधिक से अधिक शेयर करें