झंझारपुर। झंझारपुर थाना क्षेत्र के सुखेत नहर के पास सड़क पर रखे ट्रैक्टर ट्रॉली से बाइक की टक्कर होने से एक शिक्षक की गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसे पीछे आ रहे एक शिक्षक ने ऑटो से इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। जख्मी शिक्षक प्लस टू जवाहर उच्च विद्यालय मधेपुर में कार्यरत थे। उनकी पहचान टेंगरी गांव के जितेंद्र कुमार झा के रूप में कई गई हैं। बताया जाता है की जख्मी शिक्षक मैट्रिक काॅपी मूल्यांकन करने बाइक से मधुबनी जा रहे थे। 

1

इधर घटनास्थल से पीछे आ रहे तमुरिया बथनाहा के शिक्षक भूपेंद्र कुमार साफी ने मानवता की रक्षा करते हुए दुर्घटना बाद सड़क किनारे तड़प रहे जख्मी शिक्षक को ऑटो से अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज शुरू कर दी। शिक्षक साफी ने बताया कि आगे एक ट्रैक्टर ट्रॉली लगा हुआ था। जिसमें बाइक टकराने के कारण दुर्घटना हुई। मौके पर पहुंच कर उन्हें अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया। बाद में इनके परिजनों को सूचना दी गई। उसके बाद परिजन समेत अन्य सगे संबंधियों अनुमंडल अस्पताल पहुंचे।

2


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


Previous Post Next Post