हरलाखी(मधुबनी)। हरलाखी थाना थाना क्षेत्र के उमगांव स्थित एसएफसी गोदाम के निकट खाद्यान लेकर आए ट्रक चालक की हत्या मामले में पुलिस ने त्वरित उद्भेदन करते हुए महज कुछ ही घंटों के भीतर दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
गिरफ्तार चालक की पहचान इसी थाना क्षेत्र के गुड्डू कुमार व खलासी की पहचान उसी गांव के राजन कुमार के रूप में बताए गए हैं। 

जानकारी के मुताबिक इसी गोदाम पर खाद्यान्न लेकर आए एक दूसरे ट्रक को रात के अंधेरे में आगे पीछे करने के दौरान ट्रक के नीचे दबने से चालक की जान चली गई। गिरफ्तार चालक ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि मृतक ट्रक के पीछे जमीन पर सोया हुआ था। जो ट्रक को आगे पीछे करने के दौरान अंधेरे के कारण ट्रक के चक्के के नीचे दब गया और उसकी मौत हो गई। एसएचओ प्रेमलाल पासवान ने बताया कि पुलिस अनुसंधान के दौरान दूसरे ट्रक के चालक व खलासी ने अपराध स्वीकार किया है। उन्होंने बताया कि घटना को दुर्घटना दिखाने के लिए दूसरे ट्रक के चालक व खलासी ने मिलकर शव को एनएच 104 सड़क पर रख दिया। ताकि घटना सड़क दुर्घटना के रूप में प्रतीत हो जाय। लेकिन अनुसंधान के दौरान घटना की हकीकत सामने आ गई और फिलहाल दूसरे ट्रक चालक व सहचालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसएचओ ने बताया कि मामले में अनुसंधान जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post