Ticker

6/recent/ticker-posts

बिस्फी में स्वर्ण व्यवसायी की हत्या के खिलाफ CPIM ने प्रतिरोध मार्च का किया एलान


बेनीपट्टी (मधुबनी) : बिस्फी प्रखंड के सिमरी बाजार में हुई स्वर्ण व्यवसायी गौड़ी शंकर ठाकुर की गोली मारकर हत्या के खिलाफ सीपीआई (एम) के नेताओं ने पीड़ित परिजनों से मिलकर सांत्वना दिया। वहीं उच्च विद्यालय सिमरी के मैदान में बने मंच पर गौड़ी शंकर ठाकुर की हत्या को लेकर दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। वहीं पार्टी के जिला मंत्री भोगेन्द्र यादव एवं पार्टी के किसान सभा के जिला मंत्री मनोज कुमार यादव ने प्रेस को संबोधित करते हुए सरकार सेपीड़ित परिवार को दस लाख मुआवजा राशि व अपराधियों की अविलंब गिरफ़्तारी के साथ फांसी देने की मांग की। वहीं  वक्ताओं ने एक स्वर में सिमरी बाजार में ओपी थाना का निर्माण कराने की बात कही, जिसको लेकर एक अगस्त को सिमरी बाजार में प्रतिरोध मार्च निकालकर दोषी को अविलम्ब गिरफ्तारी की मांग रखी जाएगी। 

श्रद्धांजलि शोक सभा में पार्टी के जिला मंत्री भोगेन्द्र यादव, किसान सभा के जिला मंत्री मनोज कुमार यादव, बाबु लाल महतो, बिंदु यादव, आमोद झा, ललित कुशवाहा, हलखोरी महतो, मो. आरफीन, देव नारायण पंजियार, ललित ठाकुर, राम बहादूर पासवान, महेश्वर कामत, महावीर साह, अखिलेश पंजियार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

बिस्फी से राकेश यादव की रिपोर्ट


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments