Ticker

6/recent/ticker-posts

वैक्सीनेशन सेंटर पर हुआ हंगामा, पैसे लेकर वैक्सीन देने का लगाया आरोप

बेनीपट्टी (मधुबनी) : हरलाखी प्रखंड में शुक्रवार को कोविड - 19 के वैक्सीन सेंटर पर आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया। मामला इतना बढ़ गया कि लोगों को शांत कराने के लिए पुलिस को आना पड़ा।

दरअसल सेंटर पर करीब दो हजार से अधिक लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। अहले सुबह से लोगों का गुस्सा तब फूटने लगा जब वैक्सिनेशन सेंटर पर उपस्थित कर्मियों का लापरवाही लोगों ने देखा जिसमें बाद में आए लोगो को पहले वैक्सीन दी जाने लगी। हंगामा कर रहे लोगों ने आरोप लगाया कि सेंटर पर ब्लैक से पैसे लेकर नम्बर को आगे कर दिया जाता है।

वहीं जब इस बाबत पीएचसी के डॉक्टर से सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर दोषी कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई होगी, वहीँ हंगामे को लेकर उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा वैक्सीन कम भेजा जाता है और लोग अधिक जुट जाते है जिसके कारण हंगामा अक्सर हो रहा है। वहीं वैक्सीनेशन को लेकर लगातार हो रहे हंगामे पर सीपीआई के पूर्व विधायक रामनरेश पांडेय ने सरकार पर जमकर निशाना साधा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments