बेनीपट्टी(मधुबनी)। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर प्रखंड क्षेत्र में प्रशासनिक तैयारी युद्धस्तर पर की जा रही है। आम निर्वाचन को लेकर पदाधिकारियों की टीम मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर, वहां सभी प्रकार की बुनियादी सुविधा उपलब्ध कराने में जुटी हुई है। 

1

प्रखंड के कई गांवों में मंगलवार को एसडीएम मनीषा ने मतदान केंद्रों पर पहुंच कर मतदान केंद्रों का भौतिक सत्यापन किया। इस दौरान उन्होंने अकौर, ब्रह्मपुरा, चतरा व डुमरा सहित कई बूथों का जायजा लिया। साथ ही मतदान केंद्रों पर उपलब्ध रहनेवाली सुविधाओं के संबंध में जानकारी भी हासिल की। एसडीएम ने रैंप, सड़क, बिजली, शौचालय, चापाकल, चहारदीवारी, कैंपस और कमरों की स्थिति और बूथ तक आवाजाही करनेवाली सड़कों का जायजा लिया। 

साथ ही कर्मियों को सभी प्रकार की बुनियादी व्यवस्था दुरूस्त करने का निर्देश दिया। एसडीएम ने बताया कि जिन मतदान केंद्रों पर मूल भूत सुविधाओं की कमी है, उसे दुरुस्त करने का निर्देश दिया गया है, ताकि चुनाव बिना किसी व्यवधान के संपन्न कराया जा सके। 

2

उन्होंने कहा कि चुनौतियों से निबटने के लिये पहले से ही सभी आवश्यक तैयारी की जा रही है,ताकि शांतिपूर्ण माहौल में बिना किसी व्यवधान के चुनाव संपन्न कराया जा सके।मौके पर शिक्षक मनोज कामत व मो. मकसूद आलम समेत अन्य लोग भी मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post