मधुबनी जिला के फुलपरास थाना क्षेत्र के धनौजा नहर पुलिया के समीप पानी से युवक का सिर व पैर कटा हुआ शव मिला है। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी मचा गयी। जिसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई। सूचना पाते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

1

मृतक युवक की पहचान अमित कुमार उम्र 20 वर्ष पिता रमेश यादव सिसवा बरही गांव निवासी के रूप में हुईं है।  मृत युवक के चाचा ने बताया की मृतक अमित कुमार पड़ोसी के बर्थडे पार्टी में गया हुआ था 

बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करने के बाद देर रात तक अमित कुमार घर वापस नही आया। जब युवक सुबह में भी घर वापस नहीं आया तो घर वालो को अमित कुमार की चिंता सताने लगी, फिर घरवाले युवक अमित कुमार के फोन पर फोन करने लगे। जब अमित फोन नही उठाया तो घरवालों ने अमित के दोस्तो को भी फोन कर अमित के बारे में पता किया लेकिन कही से कुछ जानकारी नहीं मिली। 

वही नहर के पास मिले युवक के शव मिलने को लेकर स्थानीय लोगो ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसके बाद अमित के घरवालों ने पहुंच कर युवक के शव का पहचान किया।

2

मृतक युवक के शव की पहचान परिजनों ने कपड़े और हाथ पर बने टैटू से  किया, फिर परिजनों ने मृतक अमित कुमार के शव को लेकर कई घंटो तक सड़क को जाम कर दिया। पुलिस के द्वारा काफी समझाने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम को खत्म किया। 

जिसके बाद पुलिस कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया। वही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इधर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अवंतिका दिलीप कुमार ने कहा कि घटना को लेकर सभी बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है और मृतक के परिजन के बयान पर हत्या की केस दर्ज की जाएगी। इधर युवक की सिर व पैर कटकर हत्या होने की चर्चा क्षेत्र के लोगों में बनी हुई है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post