मधुबनी। अंधरामठ थाना क्षेत्र के दौमहान गांव में गुरुवार की देर रात संदेहास्पद स्थिति में घर के अंदर एक विवाहित महिला का शव मिला। घर के अंदर शव मिलने की जानकारी पूरे इलाके में तेजी से फैल गई । वहीं उसी गांव के कुछ लोगों के द्वारा मृतका के परिजनों को सूचना दी गई। 

सूचना मिलते ही मृतका के परिजन ससुराल पहुंचे तो देखा कि मृतका का शव घर के अंदर बिस्तर पर पड़ा हुआ है जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दी गई । सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर दल बल के साथ पहुंचे।

1

मौके वारदात पर पहुंचकर पुलिस मृतका के शव को अपने कब्जे में लिया ।वही मौके पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों के ऊपर आरोप लगाया कि मृतका ममता देवी की हत्या ससुराल की लोगों ने की। वही मृतका के परिजनों ने बताया कि ममता देवी के पति ज्ञानदेव मंडल का किसी और महिला के साथ अवैध संबंध था जिसको लेकर अक्सर दोनों के बीच कहासुनी हुआ करता था।

2

वही मृतका के परिजनों के द्वारा इस घटना के संबंध में स्थानीय पुलिस को आवेदन दिया गया आवेदन के आधार पर पुलिस ने मृतका के सास, ससुर और पति को हिरासत में लिया, वही पुलिस मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया।


मृतका के परिजनों ने बताया कि 15 वर्ष पूर्व दौमहान गांव में ज्ञानदेव मंडल के साथ विधिवत शादी करवाया था वही ज्ञानदेव मंडल गांव में ही रहकर मजदूरी का काम किया करता है मृतका के दो बच्चे हैं वहीं इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रखा है पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। इस घटना में मृतका की पहचान ममता देवी उम्र 32 वर्ष पति ज्ञानदेव मंडल दौमहान गांव निवासी के रूप मे हुई है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post