दरभंगा : दिल्ली मोड स्थित निर्माणाधीन आवासीय टाउनशिप वीणा वाटिका में 2  BHK  एवं 3 BHK फ्लैट की बुकिंग पर दिया जा रहा है भारी छूट। के०के०टी कंस्ट्रक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा निर्माणाधीन उत्तर बिहार का सबसे बड़ा एवं अत्याधुनिक टाउनशिप में फ्लैट बुकिंग पर यह मेगा सेल ऑफर बसंत पंचमी एवं नए साल के शुभ अवसर पर दिया जा रहा है।

कंपनी के निदेशक श्री कृष्ण कांत ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि बसंत पंचमी एवं नव वर्ष के शुभ अवसर पर वीणा वाटिका में फ्लैट्स बुक करने पर दिया जा रहा है फ्लैट की कीमत में 8 लाख 50 हजार तक की भारी छूट साथ ही साथ स्पॉट बुकिंग पर उपहार के रूप में मॉडुलर किचन भी । यह ऑफर चुनिंदा फ्लैट्स पर सीमित अवधि के लिए है।

1

2 BHK फ्लैट्स के बुकिंग पर जी०एस०टी०  भी नहीं लिया जाएगा। श्री ठाकुर ने बताया कि जैसा कि सभी लोग जानते हैं, वीणा वाटिका उत्तर बिहार का केवल सबसे बड़ा आवासीय सोसायटी ही नहीं है अपितु इसमें 70 से अधिक अत्याधुनिक अमेनिटीज जैसे- मंदिर, 6 स्विमिंग पूल, जिम, वेटिंग लॉज, इनडोर व आउटडोर गेम्स, ओपीडी, स्काई वॉक, रूफटॉप गार्डन, क्लब हाउस, स्पोर्ट कॉम्प्लेक्स, प्ले स्कूल, मार्केटिंग कॉम्प्लेक्स जैसी अनेक अत्याधुनिक सुविधाएं साथ ही वीणा वाटिका पूर्णतः भूकंप रोधी व बाढ़ की समस्या से मुक्त आवासीय परिसर होगा साथ ही साथ कुल 528 फ्लैट्स वाले इस भव्य परिसर पूरी तरह से सुरक्षित व अत्याधुनिक बनाया जा रहा है।

2

श्री ठाकुर ने कहा कि काफी कम समय में सैकड़ों ग्राहक का प्यार और सहयोग कंपनी को मिल चुका है जिसके लिए कंपनी की ओर से मैं सभी लोगों को हार्दिक धन्यवाद देता हूं। निर्माण कार्य प्रगति पर है एवं पूरी गुणवत्ता के साथ स-समय फ्लैट्स को हैंड ओवर करने को कंपनी कृत संकल्पित है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post