बेनीपट्टी(मधुबनी)। अनुमंडल के केएसबी क्राफ्ट के पेंटिंग कलाकारों ने समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर अयोध्या जानेवाली ट्रेन के इंजन को पेंटिंग कर राममय कर दिया है। उक्त इंजन 22 जनवरी को अयोध्या केलिए रवाना हुई है। ट्रेन के इंजन पर केएसबी क्राफ्ट के आर्टिस्ट ने प्रभु श्री राम के पूरे जीवनी के महत्वपूर्ण पलों को पेंटिंग के माध्यम से उकेरी है।

1

मिली जानकारी के अनुसार कलाकारों ने अहिल्या के उद्धार, विश्वामित्र के साथ दीक्षा ग्रहण करने जाते, भगवान शिव का दिया धनुष तोड़ने, पुष्पवाटिका में माता जानकी से मिलने, जूठा बैर खाने आदि का पेंटिंग किया है। पेंटिंग करने में केएसबी क्राफ्ट के आशुतोष साहू, खुशबू कुमारी, आज्ञा कुमारी, चांदनी कुमारी, रिशु कुमारी, निक्की कुमारी, कोमल कुमारी सहित दर्जनों शामिल थे।

2

उक्त पेंटिंग के बाद केएसबी क्राफ्ट एकबार फिर से चर्चाओं में आ गया है। आपको बता दे कि केएसबी क्राफ्ट अबतक रेलवे स्टेशन, कार, मास्क सहित कई संस्थानों और चीजों पर पेंटिंग कर चुकी है। केएसबी क्राफ्ट के आशुतोष साहू ने बताया कि पेंटिंग के लिए रेलवे के अधिकारियों ने आदेश दिया था। जिसके बाद उनका पूरा टीम समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर रहकर पेंटिंग के कार्य को किया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post