मधुबनी। जिला के बाबूबरही थाना क्षेत्र में बीते दिनों बरेल रेलवे गुमटी के पास चार अपराधकर्मियों के द्वारा पिकअप चालक आनंदा करमोकर के ऊपर अपराधियो गोली चलाई जिसमें पिकअप चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। अपराधियों ने पिकअप चालक के साथ अपराधियों ने 4500 रूपया एवं दो मोबाईल की लूटपाट घटना को अंजाम दिया था। उसी दिन शाम 5 बजे खुटौना थानान्तर्गत छर्रापट्टी नहर पुल के पास चार अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा बंदूक के बट से ब्रजेश कुमार को मारकर जख्मी करते हुए अपराधियो ने मोटरसाईकिल लूट लिया। 

1

एक ही दिन में दो बड़ी घटना को अपराधियो ने दिया अंजाम, इस घटना के संबंध को लेकर वरीय अधिकारी को सूचना दिया जिसके बाद वरीय अधिकारी के आदेश पर एक टीम गठित किया गया, जिसके बाद गठित विशेष टीम के द्वारा अपराधी की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी की जा रही थी। गठित विशेष टीम को गुप्त सूचना मिली कि छर्रापट्टी स्थित नहर के पास कुछ अपराधकर्मी एकत्रित हुए है, जो बड़ी घटना को अंजाम देने वाले है। 

उक्त सूचना पर छर्रापट्टी स्थित नहर के पास पहुँचने पर देखा गया कि वहीं 7-8 अपराधकर्मी हथियार लहरा रहा है। विशेष टीम के द्वारा उक्त स्थान को चारो तरफ से घेराबंदी कर छापामारी किया गया। पुलिस बल को देखकर सभी अपराधकर्मी इधर-उधर भागने लगा, जिसे खदेड़ कर 01. रौशन कुमार 02. विवेक कुमार 03. दीपक कुमार 04. पंकज कुमार को पकड़ा गया तथा दो अपराधकर्मी 01. रंजय कुमार यादव एवं 02. पंकज कुमार मौके से भागने में सफल हो गया। 

2

वही पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने प्रेस वार्ता करते हुए इस घटना की दी जानकारी पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने बताया कि उपरोक्त दोनों लूट की घटना का उद्‌भेदन एवं संलिप्त अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी, लूटे गये सामानों घटना में प्रयुक्त सामानों की बरामदगी हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर एवं फुलपरास के नेतृत्व में विशेष टीम गठित कर आवश्यक कार्रवाई करने हेतु निर्देश दिया गया था। विशेष टीम के द्वारा लगातार छापामारी कर सोमवार की शाम को गुप्त सुचना के आधार पर गठित विशेष पुलिस टीम ने छापेमारी कर अपराधी को गिरफ्तार किया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post