मधुबनी। राजनगर थाना क्षेत्र के रामपट्टी गांव मे एक विवाहिता को ससुराल वालों के द्वारा दहेज को लेकर बहु की हत्या।
मृतिका के पिता ने बताया की बार बार मेरी बेटी से बोलता था की तुम अपने पिता से पैसा मांगों माना करने पर वो मेरी बेटी के साथ मारपीट करता था। एक से दो बार हमने पैसा दिया भी जब फिर से मांगने लगा तो हमने देने से मना कर दिया तो वो लोग मेरी बेटी को गला घोंटने     के बाद गले में साड़ी का फंदा डालकर फांसी पर लटका दिया। जिसके बाद उनलोगो ने अधमरा अवस्था में ही महिला को मधुबनी स्थित क्रिप्स अस्पताल में भर्ती करवाया,जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। जिसके बाद मृतक को अस्पताल में छोड़ कर घरवाले अस्पताल से फरार हो गए।

1

मृतिका की पहचान तेतरी देवी 27 वर्षीय रामपट्टी गांव के रूप में हुई है। जिसके बाद क्रीप्स हॉस्पिटल के कर्मी ने नगर थाना को इसकी सूचना दी गई सूचना पाते ही पुलिस बल अस्पताल पहुंची। और कागजी कार्रवाई कर पोस्टमार्ट के लिए शव को मधुबनी सदर अस्पताल भेजने की तैयारी में जुट गए। वही फर्द बयान के आधार पर तुरंत कारवाई करते हुए मृतिका के पति को गिरफ्तार कर लिया गया और घर के कुछ लोग फरार चल रहे है।

2

जिसके बाद ससुराल वाले को इस बात की खबर हुई तो अस्पताल से फरार हो गए जिसके बाद या सूचना नगर थाना को दी गई नगर थाना घटनास्थल पर पहुंचकर मामले का जायजा लिया तथा महिला के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया वही महिला के पति हनुमान ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया परंतु महिला के ससुराल के अन्य सदस्य अभी फरार चल रहे हैं जिसे पुलिस द्वारा खोजबीन किया जा रहा है तथा पुलिस इस घटना के जांच में जुटी हुई है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post