बेनीपट्टी(मधुबनी)। जिला परिषद क्षेत्र -9 स निर्वाचित जिला परिषद सदस्य अलका झा अपने जिला पार्षद क्षेत्र के साथ साथ जिला पार्षद क्षेत्र-8 के नवटोली, करही,केसुली,अकौर,अतरौली और अरेर डीह टोल के आमजनों ,पंचायत जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर चुनाव में जीत में सहयोग करने के लिए धन्यवाद दिया । 

1

अलका झा ने कहा कि मैं सामाजिक कार्यकर्ता की बहू और पत्नी हुँ इसके लिए मेरा कार्य स्थानीय और सामाजिक समस्या, लोक कला एवं संस्कृति से जुड़े मुद्दे को हर स्तर पर उठाना मेरा प्रथम कर्तव्य हैं और उठाऊँगी । क्षेत्र के लोगों के सुविधा के लिए जिलापार्षद क्षेत्र -8 में भी 15 और 16 फरवरी को चार कार्यालय का उद्घाटन करूँगी और भी कई कार्यक्रम आने वाले समय में करती रहूँगी । अलका झा ने कहा कि सामाजिक सेवा करने की इच्छुक व्यक्ति के लिए क्षेत्र की सीमा आरे नही आना चाहिए । मै आगे भी जिलापार्षद क्षेत्र -8 के लोगों के लिए भी मौजूद रहूँगी और उनके लिए भी हमारे द्वार खुले हैं । 

2


अलका झा के दौरा के साथ सामाजिक कार्यकर्ता मुकेश झा, सुंदर मिश्र, बिरु झा,अशोक सहनी, राजीव झा, इन्द्रदेव झा , स्नेहानन्द जी ,बेचन यादव ,जयजय राम यादव सहित कई लोग उपस्थित रहे ।


15 फरवरी को करही और अरेर में अलका झा जिलापरिषद कार्यालय का उद्घाटन


16 फरवरी को अतरौली और अकौर में अलका झा जिलापार्षद कार्यालय का उद्घाटन


16 फरवरी को अकौर पंचायत के केसुली गाँव में महिला सभा का आयोजन होगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post