बेनीपट्टी(मधुबनी)। दरभंगा जिला के कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र के विधायक शशिभूषण हजारी के आकस्मिक निधन पर जदयू नेताओं एवं पदाधिकारियों ने दुख प्रकट किया है तथा पीडित परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। 


पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा अलीनगर दरभंगा के प्रदेश संगठन प्रभारी प्रभारी प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने   स्व. हजारी को जदयू का मजबूत स्तंभ तथा ऊर्जावान नेता बताते हुए कहा कि समता पार्टी के स्थापना काल से ही वे संगठन की मजबूती के लिए सदैव जागरूक रहे तथा कुशेश्वरस्थान जैसे बाढ प्रभावित एवं विकास के मामले में पिछडे क्षेत्र को बिहार के मानचित्र पर प्रतिष्ठा के साथ स्थापित किया । 


उसी का परिणाम है कि कुशेश्वरस्थान आज विकास के मामले में किसी भी विधानसभा से आगे है। जदयू नेता ने स्व. हजारी के निधन को पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति बताते हुए कहा कि अपने कार्यों के बदौलत वे कार्यकर्ताओं के लिए सदैव रोल मॉडल बने रहेगे। 


उनके निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने वालों में प्रखंड अध्यक्ष शशिभूषण सिंह, सवर्ण प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रदीप झा बासु, राजेन्द्र मिश्र , सुभाष ठाकुर , कन्हैया चौधरी, संतोष चौधरी, अभिषेक झा, प्रेमशंकर राय ,सरोज झा ,अशोक मंडल , नसीम नदाफ, रमण चौधरी, रामगुलाम सहनी आदि शामिल है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post