Ticker

6/recent/ticker-posts

वैक्सीन पर अविश्वास फैलाने के ब्रांड एम्बेसडर बन गए है राहुल गांधी व तेजस्वी यादव : M.L.A



बेनीपट्टी(मधुबनी)। कोरोना के दो लहर आ चुके है। शायद, तीसरा लहर भी आएगी। कोरोना से बचाव के लिए सिर्फ वैक्सीन ही विकल्प है। फिर, भी विपक्ष के नेता वैक्सीन पर भ्रम फैला रहे है। जबकि, उन्हें खुद वैक्सीन लेकर फोटो सोशल मीडिया में डालना चाहिए। ताकि, आम लोग भी वैक्सीन ले सके। 


ये बातें पूर्व मंत्री सह भाजपा के विधायक विनोद नारायण झा ने अरेर डीह टोल में एमएलसी के ऐच्छिक कोष से निर्मित पीसीसी का उद्घाटन करते हुए कहा। श्री झा ने कहा कि विपक्ष के नेता राहुल गांधी व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव वैक्सीन पर भ्रम फैलाने के ब्रांड एम्बेसडर बन गए है।


 


जबकि, पूरे देश में अब कोरोना के तीसरे चक्र की बात हो रही है। उनके कारण गरीब लोग वैक्सीन नहीं ले रहे है, कही ले रहे है तो कम। श्री झा ने कहा कि, मैं पूछना चाहता हूं, विपक्ष के नेताओं से, क्या वो लोगों की जान का महत्व नहीं समझ रहे है। 


उन्होंने नेता प्रतिपक्ष से खुद भी वैक्सीन लेने के साथ साथ पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव व राबड़ी देवी को भी वैक्सीन दिला कर फोटो को ट्वीट करने को कहा। 


वही उन्होंने कहा, बिहार में कांग्रेस व राजद के विधायक, खासकर, राजद के विधायक वैक्सीन जरूर लेते होंगे, लेकिन, तेजस्वी यादव के कारण वे लोग फोटो को सोशल मीडिया पर नहीं दे रहे है। 


श्री झा ने कहा कि मोदी के विरोध में वैक्सीन का विरोध काफी खराब है। इसलिए, सभी नेताओं को लोगों से कोरोना से बचाव के लिए निश्चित रूप से वैक्सीन लेने की अपील की। 


इससे पूर्व अरेर डीह पहुँचने पर स्थानीय लोगों ने विधायक श्री झा का स्वागत पाग-दोपट्टा देकर किया। उपरांत, विधायक ने फीता काटकर करीब पंद्रह लाख के लागत से निर्मित सात सौ फीट सड़क का उद्घाटन किया। 


मौके पर बौआजी मिश्र, चंदन मिश्र, हरिकांत चौधरी, वरुण कुमार सिंह, विमल झा, गोपाल झा, हेमचंद्र मिश्र, सुनील चौधरी, विपिन झा आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments