मधुबनी (बिस्फी) राकेश यादव  : बिस्फी प्रखंड में यास चक्रवात से लोगो की बड़ी मुसबित कही लोगो के घर अंधी में उड़ गया तो कही पेड़ एवं बिजली के पोल गिरने से लोगो को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। तेज बारिश एवं तूफान से हुई तबाही अब नजर आने लगा है।


वर्षा के साथ आयी तेज हवा ने गरीबों के छप्पर उड़ा दिये। किसानों के आम के फसल बुरी तरह बरबाद हुए। सब्जी की खेती को भी काफी नुकसान हो गई। प्रखंड क्षेत्र के सभी पंचायतों में आम के फसल को भारी नुकसान हुआ है। प्रखंड के बिस्फी, नूरचक, जफरा,मोकदमपुर,सोहास,परसौनी, बलहा, आदि पंचायतों में सब्जी की खेती को काफी नुकसान पहुंचा है। अत्यधिक वारिश के कारण सब्जियां पानी में डूब गया है। बीटीएम विनोद कुमार ने बताया कि किसान सलाहकारों से क्षति का आकलन कराया जा रहा है।


सोमवार तक आकलन रिपोर्ट प्राप्त हो जायेगा। वही प्रखंड क्षेत्र के नूरचक पंचायत के सतघरा गांव अवस्थित भाड़ी बारिश होने के कारण जलजमाव से कोकरवा एवं धजवा के मुख्य सड़क बीचो बिच से टूट गया जहां लोग बाल बाल बचे हैं।


स्थानीय लोग राजेश कुमार दास, सुनील दास, संजय दास, पिंटू दास, दिलीप दास, दवेंद्र दास, अनिल दास, विशाल दास, कर्ण दास, अर्जुन दास हिरा सहित लोगो ने बताया कि इस सड़क के निर्माण के मिट्टी का कार्य करीब छः माह पहले हुई थी जिसके बाद जैसे का तैसे छोर दिया गया जिससे लोगो को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा हैं लोगो ने बताया कि हम लोगो का यह मुख्य सड़क हैं जो आवागवन काफी थप हो गया हैं अब तक यहाँ पर कोई जनप्रतिनिधि देखने तक नही आये है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post