इन दिनों कोरोना संक्रमण को लेकर पूरे प्रदेश के आम नागरिक त्राहिमाम त्राहिमाम कर रही है और उधर तस्करी करने वाले लोगों की चांदी ही चांदी कट रही है. इसी बीच हरलाखी थाना पुलिस ने नेपाल के रास्ते से शराब और गांजा के तस्करी करने वाले एक और गिरोह की गिरफ़्तारी की है. सभी गिरफ्तार कारोबारी वर्षों से इस धंधे में लिप्त था. जो कि अब पुलिस के गिरफ्त में है..


मिली जानकारी के अनुसार तस्करों के द्वारा नेपाल के रास्ते से पांच लाख रूपये की कीमत के गांजा और 1500 सौ बोतल नेपाली शराब लाया जा रहा था. इसी बीच  पुलिस की गाड़ी गश्ती कर रही थी. जिसे देख तस्कर लोग भागने लगे. पुलिस को तस्करों की गतिविधि पर शक हुआ. जिसके बाद पुलिस ने चुस्ती दिखाते हुए. तीन तस्करों को गांजा और नेपाली शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया.


सभी गिरफ्तार तस्कर मधुबनी के कोतवाली चौक के निकट का बताया जा रहा है.. इधर सभी गिरफ्तार तस्करों पर कार्रवाई करते हुए जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. इस बाबत हरलाखी थानाध्यक्ष प्रेम लाल पासवान ने बताया कि तस्करी को लेकर सूचना पहले से मिली थी.. जिसको लेकर पुलिस दल बल सचेत था,  जिसके बाद तस्करों को गिरफ्तार कर क़ानूनी कार्रवाई की जा रही है.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post