बेनीपट्टी(मधुबनी)। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार को एसडीएम मनीषा और डीएसपी दिवेश ने करीब आधा दर्जन मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों ने मतदान केंद्रों पर मूलभूत सुविधाओं के साथ-साथ केंद्र पर रैम्प, बिजली, पेयजल, साफ-सफाई के साथ सीएपीएफ के ठहराव स्थल का भी जायजा लिया।

1

मिली जानकारी के अनुसार अधिकारियों ने बेनीपट्टी प्रखंड के ढंगा पंचायत के मतदान केंद्र संख्या-144, 145 व 146 का जायजा लिया। इन केंद्र पर साफ-सफाई और शौचालय पर पुरुष/ महिला लिखाने का निर्देश एचएम को दिया और स्पष्ट रूप से कहा गया की, स्कूल की साफ सफाई पर विशेष ध्यान दे। वहीं, अधिकारियों ने 142 और 143 केंद्र का भी जायजा लिया। जहां तत्काल रैम्प बनाने के लिए निर्देशित किया गया। जिसके बाद अधिकारियों ने धकजरी में मतदान केंद्र संख्या-165 और 166 का जायजा लिया।

2

मतदान केंद्र के जायजा लिए जाने के बाद एसडीएम सहित अन्य अधिकारी उच्च विद्यालय लोहा और अरेर मिडिल स्कूल का जायजा लिया। जहां फोर्स के ठहराव की व्यवस्था की जाएगी। 

मौके पर बीडीओ डॉ रवि रंजन, प्रखंड सांख्यिकी पदाधिकारी देवनारायण महतो, बीपीआरओ मधुकर कुमार, निर्वाचन कोषांग में प्रतिनियुक्त शिक्षक ललित कुमार ठाकुर मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post