मधुबनी जिला के बासोपट्टी थाना क्षेत्र के महीनाथपुर गांव में एक विवाहित महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी है। मृतक महिला के मायके वालों ने ससुराल वालों के ऊपर महिला की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की है।

1

मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि ससुराल वालों के तरफ से हम लोग को फोन कर सांप काटने की सूचना दी जिसके बाद हम लोग नेपाल से बासोपट्टी थाना के महीनाथपुर गांव पहुंचे जहां लड़की को अचेत अवस्था में पड़ा हुआ देखा। वह मृतक महिला के पति से बार-बार पूछे जाने के बावजूद वह लोग सांप काटने की ही बात बता रहे थे लेकिन मृतक महिला के शव को देखने से यह लग रहा था कि उसके साथ मारपीट किया गया है। वहीं देखते ही देखते मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठी होनी शुरू हो गई। 

2

इस घटना की सूचना बासोपट्टी थाना को दी गई सूचना पाते ही बासोपट्टी थाना पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया।


मृतक महिला की पहचान बेबी देवी पति राजेश राय महीनाथपुर गांव निवासी के रूप में पहचान हुई है मृतक महिला के छोटे-छोटे बच्चे हैं वहीं मृतक महिला के पति राजमिस्त्री का काम किया करता है। वहीं इस घटना के संबंध में बासोपट्टी थाना अध्यक्ष से पूछा गया तो बताया कि इस मामले में 2 लोगों से थाने पर पूछताछ की जा रही है सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मिल पाएगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post