प्रख्यात शिक्षाविद डॉ. श्री संत कुमार चौधरी को बीकानेर टेक्नीकल यूनिवर्सिटी, बीकानेर के बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट के सदस्य के रूप में मनोनयन किया गया है। यूनिवर्सिटी बोर्ड में मैनेजमेंट सदस्य के रूप में डॉ. श्री संत कुमार चौधरी का मनोनयन राजस्थान सरकार के राज्यपाल के आदेश पर किया गया है, जिसमें डॉ. चौधरी का कार्यकाल 3 साल का होगा। जिसको लेकर राजस्थान के महामहिम राज्यपाल के आदेश के साथ पत्र भी जारी कर दिया गया है। विदित हो कि डॉ. श्री संत कुमार चौधरी  फिलहाल अनेको यूनिवर्सिटी के सिंडीकेट, सीनेट व बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट के सदस्य हैं।

वहीं अब नई जिम्मेदारी मिलने पर ख़ुशी व्यक्त्त करते हुए डॉ. चौधरी ने बताया कि राज्यपाल महोदय के तरफ से महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है, जिसका कर्तव्यनिष्ठा के साथ निर्वहन किया जाएगा। बीकानेर टेक्नीकल यूनिवर्सिटी पहले भी छात्रों के हित में बेहतर कार्य करती आई है, जिसको और आगे ले जाना है ताकि तकनीकी शिक्षा छात्रों के लिए और भी सुलभ हो सके।

जानकारी के लिए बता दें कि  डॉ. श्री संत कुमार चौधरी मूल रूप से मधुबनी जिले के बेनीपट्टी प्रखंड अंतर्गत चानपुरा (बसैठ) गांव के रहने वाले हैं। अपने पैतृक गांव चानपुरा से लेकर मधुबनी, दिल्ली, जयपुर सहित नय जगहों पर कई प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थानों को खड़ा कर चुके डॉ. चौधरी इससे पहले राजस्थान टेक्नीकल यूनिवर्सिटी, राजस्थान के बोर्ड में भी शामिल रह चुके हैं।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post