मधुबनी। जिला के लदनिया थाना क्षेत्र के कमतौलिया और तेनुआही के बीच एनएच 104 पर दो बाइक के बीच आमने सामने की टक्कर हो गयी है। जिसमें दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी। वहीं, तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी है।

1

मिली जानकारी के अनुसार दो बाइक के बीच एनएच 104 पर भीषण टक्कर हुई है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आसपास के लोग डर गए।

इस घटना के बाद घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई।वहीं इस घटना की सूचना लदनिया थाना को दी गई। सूचना पाते ही लदनिया थाना पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच कर घायल लोगों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया । जहां डॉक्टरों के द्वारा घायलों का प्राथमिक उपचार कर नाजुक स्थिति को देखते हुए मधुबनी सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।


वहीं पुलिस सड़क दुर्घटना में हुए दो युवक के शव पहचान के लिए वहां पर मौजूद लोगों से पूछताछ करने लगे जहां एक मृतक युवक की पहचान लदनिया थाना क्षेत्र के जानकी नगर के रौनक कुमार उम्र 20 वर्ष के रूप में हुई है वहीं दूसरे युवक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है साथी घायल व्यक्तियों की भी पुलिस के द्वारा पहचान के लिए आसपास के इलाकों में इस घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। वही दोनों मृतक युवक के शव को कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया है।

2

इस सड़क दुर्घटना में मृतक युवक रौनक कुमार अपने गांव जानकीनगर से खाजेडीह कॉलेज जा रहा था इस दौरान कमतौलिया और तेनुआही एनएच 104 पर दो बाइकों के बीच आमने सामने टक्कर में रौनक कुमार की हुई मौत मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रखा है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post