मधुबनी। अरेर थाना क्षेत्र के मुरेठ गांव में तेज रफ्तार से जा रही एक ट्रक ने 8 वर्षीय एक छात्र को कुचल दिया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।घटना  मंगलवार को करीब दो और ढाई  बजे के बीच की है।

1

मृतक की पहचान मुरैठ के मो. जाफिर के 8 वर्षीय पुत्र जफर इमाम के रूप में हुई। घटना के विरोध में लोगों ने बांस बल्ला एवं लकड़ी से घेरकर सड़क जाम कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की मुरेठ गांव स्थित एक मदरसा के सामने एनएच 105 पर रहिका की ओर से तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रक टाटा 407 ने आठ वर्षीय जफर इमाम को कुचल दिया। 

जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटनास्थल अरेर थाना क्षेत्र के ठीक मस्जिद के सामने हुई लोगों ने बताया की जफर इमाम मदरसा में पढ़ने के लिए आया था । मदरसा से ही वह रोड के उस पार दुकान पर पेंसिल लेने के लिए जा रहा था इसी समय रहिका की ओर से तेज रफ्तार से आ रही 407 कुचल दिया और कुचलकर भाग गया। 

2

घटना के बाद अफरा तफ़री मच गया लोगों ने सड़क जाम कर दिया। कुछ लोगों ने बाइक से पीछा करके ट्रक को कलुआही थाना की पुलिस के सहयोग से कलुआही चौक पर पकड़ लिया। घटना के विरोध में लोगों ने प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी एवं हो हंगामा किया घटना स्थल पर घटना के दो घंटा बीत जाने के बाद पुलिस के नहीं पहुंचने से लोग आक्रोशित हो गए। 

इसी बीच मधुबनी के एसपी सुशील कुमार उसी रास्ते से गुजर रहे थे। एसपी  भी जाम में फंस गए और वहां उतरकर अरेर और कलुआही थाना की पुलिस को फोन किया इसके बाद दोनों थाना की पुलिस वहां पहुंची। एसपी ने अरेर  थाना की पुलिस को जमकर फटकार लगाया। लोगों का आक्रोश था कि थाना की पुलिस किसी भी घटना में विलंब से पहुंचती है। एसपी के द्वारा समझाने बुझाने के बाद लोगों ने पीड़ित परिवार को मुआवजा एवं मुरेठ गाँव में ब्रेकर दिलवाने की मांग के आश्वासन के बाद सड़क जाम हटाया और इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post