बेनीपट्टी(मधुबनी)। पंचायत के विकास योजनाओं की भौतिक जांच के लिए जिलाधिकारी के निर्देश पर बुधवार को एडीएम नरेश झा ने बर्री पंचायत के योजनाओं व शिक्षण संस्थाओं की जांच की। जनता से सरकार के योजनाओं के संबंध में फीडबैक लिया। एडीएम श्री झा ने माधोपुर के ब्रजहरी औषधालय की जांच की। जहां डॉक्टर अनुपस्थित थे। 

1

वहीं, सर्पदंश की दवा नहीं थी। मध्य विद्यालय माधोपुर की जांच की गई। 15 वीं वित्त आयोग से 17 लाख राशि से पंचायत भवन के जीर्णोद्धार कार्य की जांच की गई। वार्ड नं-11 में पांच लाख 17 हजार की राशि से निर्मित गली नाली की जांच की। मनरेगा योजना से हुए अमृत सरोबर और वार्ड नं-14 चानपुरा के मिथिलेश चौधरी व वार्ड नं-13 के पीडीएस विक्रेता अमृता कुमारी के दुकानों की जांच की। दुकान पर स्टॉक व वितरण पंजी की जांच की।

2

वहीं, एसडीएम मनीषा ने नागदह बलाइन पंचायत की जांच की। एसडीएम ने आईसीडीएस केंद्र संख्या-347 व 349 की जांच की। जहां 347 पर 21 व 349 पर 18 बच्चा उपस्थित पाया गया। मध्य विद्यालय की भी जांच की गई। स्कूल की साफ-सफाई, एमडीएम व शैक्षणिक गतिविधियों को एसडीएम ने बड़े बारीकी से देखा। वहीं, वार्ड नं-11 के जल नल योजना, पैक्स अध्यक्ष रमन चौधरी के गोदाम व पीडीएस दुकान की जांच की। वार्ड नं-05 व 06 में पीएम आवास योजना की जांच की।  जांच के दौरान बर्री में मुखिया आलम अंसारी, पंचायत सचिव आनंद झा, नैंसी कुमारी, नागदह बलाइन मुखिया मो.अख्तर हुसैन आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post