मधुबनी। रहिका थाना क्षेत्र के मछली बाजार के पास नदी में तैरते हुए एक युवक का शव स्थानीय लोगों के द्वारा देखा गया ।नदी में शव मिलने की जानकारी इलाके में तेजी से फैल गई। देखते ही देखते घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ जुटने शुरू हो गई। 


1


वही इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा रहिका थाना को दी गई। सूचना पाते ही रहिका थाना मौके पर पहुंचकर नदी में तैरते हुए युवक के शव को बाहर निकालने में लग गई।




इस घटना में मृतक युवक की पहचान मोहम्मद हबीबुर रहमान अंसारी उम्र 34 मोमिन टोला वार्ड नंबर 5 के निवासी के रूप में हुई है। वही रहिका थाना पुलिस युवक के शव को पानी से बाहर निकाल कर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेजने की तैयारी में जुट गई।


2


इस घटना के संबंध में मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि युवक लेबर का काम करता था और वह कल शाम 7:00 बजे से ही घर से गायब चल रहा था बुधवार की देर शाम नदी में तैरते हुए युवक के शव की जानकारी मिली परिजन युवक की हत्या कर नदी में फेंकने की जता रही आशंका। मृतक युवक चार भाई हैं जिसमें से मृतक युवक सबसे छोटा भाई था इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल रखा है गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।




वहीं इस घटना के संबंध में रहिका एसएचओ राजकिशोर से पूछा गया तो बताया कि प्रथम दृष्टि में युवक के शव को देखने से यह प्रतीत होता है कि युवक की मौत पानी में डूबने से हुई है। परिजनों के तरफ से अभी लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन आने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जानकारी मिल पाएगा कि युवक की मौत कैसी हुई है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post