बिस्फी(मधुबनी)। प्रखंड क्षेत्र में रिक्त पड़े पंचायत समिति सदस्य एवं सरपंच और वार्ड सदस्य पदों के लिए 25 मई को होने वाले उपचुनाव की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। बुधवार को मतदानकर्मी  पहुंच गए। 

निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ  मनोज कुमार ने बताया कि सभी बूथों पर बुनियादी सुविधा उपलब्ध करा दिया गया है। चुनाव को लेकर प्रशासनिक सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। शांतिपूर्ण वातावरण में चुनाव संपन्न कराने को लेकर प्रशासन पूर्ण रूप से कृत संकल्पित है।

1

मतदाताओं के सुविधा पर भी प्रशासन ध्यान रख रही है। बताया कि प्रखंड के औसी वभनगामा  उत्तर पंचायत में सरपंच तथा  दक्षिण पंचायत में पंचायत समिति सदस्य के साथ भैरवा पंचायत में वार्ड संख्या 12 में वार्ड सदस्य पद के लिए उपचुनाव कराया जाना है। 

मतदान सुबह  7 बजे से शाम के 5 बजे तक होगी। सभी मतदान केंद्रों पर मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में भारी संख्या में पुलिस बल में लगाए गए हैं। मतदाताओं की बायोमेट्रिक जांच भी की जाएगी।इसको लेकर तकनीकी कर्मियों की प्रतिनियुक्ति कर दी गई है। 

2

ईवीएम सीलिंग का कार्य पूर्ण रूप से संपन्न कर मतदान केंद्रों पर भेज दिया गया है।बीपीआरओ चंद्रदेव प्रसाद ने बताया कि 25 मई को मतदान कराए जाने के बाद 27 मई को प्रखंड मुख्यालय स्थित पुराना पैक्स गोदाम के भवन में मतों की गिनती कराई जाएगी एवं उसी दिन निर्वाचित  सदस्यों को प्रमाण पत्र भी दे दिया जाएगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post