बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी थाना पुलिस ने लोहिया चौक के समीप एक कार से भारी मात्रा में नेपाली देसी व विदेशी शराब जब्त की है। पुलिस ने शराब के साथ कार के चालक व उसके एक सहयोगी को भी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गिरफ्तार चालक खिरहर के सेमली गांव का मो.रिजवान और सहयोगी हरलाखी थाना क्षेत्र के बेता परसा गांव का देवेंद्र पासवान है।

1

पुलिस ने कार से दो कार्टन नेपाली अंग्रेजी शराब 48 बोतल के साथ डिक्की से 38 कार्टन में रखे 1140 बोतल नेपाली देसी शराब बरामद की है। वहीं, दोनों के पास से एक-एक मोबाइल भी जब्त किया गया है। जिसके आधार पर जांच आगे की जा रही है।

बेनीपट्टी थाना परिसर में शराब बरामदगी का खुलासा करते हुए एसडीपीओ नेहा कुमारी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली की, हरलाखी की ओर से एक कार शराब लेकर बेनीपट्टी की ओर जा रही है। सूचना मिलते ही एसएचओ के निर्देश पर सहायक अवर निरीक्षक देवकुमार शर्मा पुलिस बलों के सहयोग से ब्लॉक रोड में वाहन जांच शुरू कर दी। कुछ ही देर बाद एक दिल्ली नंबर की होंडा कार आयी और पुलिस को देख सवार दोनों भागने लगे। जिसे खदेड़ कर पुलिस ने गिरफ्तार किया और तलाशी लिया तो नेपाली शराब की कार्टन बरामद हुई। 

2

एसडीपीओ ने बताया कि बरामदगी होते ही पुलिस ने विधिवत रुप से दोनों को गिरफ्तार कर थाना ले आयी। एसडीपीओ ने बताया कि शराबबंदी कानून को कड़ाई से पालन कराने के लिए सभी को निर्देशित किया जा चुका है। हर जगह जांच की जा रही है। कोई भी शराब कारोबारी बख्से नहीं जाएंगे।

मौके पर एसएचओ सह पुलिस निरीक्षक सीताराम प्रसाद, रामचंद्र प्रसाद, देवकुमार शर्मा आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post