लौकही(मधुबनी)। थाना क्षेत्र के लौकही बाजार में बीते बुधवार को हार्डवेयर व्यवसायी भीमसेन घिड़िया के घर और दुकान में हुई भीषण डकैती मामले में एक अपराधकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है। फुलपरास एसडीपीओ दुर्गा शक्ति ने जानकारी देते हुए बताया घटना के बाद पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने निर्देशित करते हुए मेरे नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया। 

1

जिसमें फुलपरास पुलिस निरीक्षक राजेश कुमार,फुलपरास थाना प्रभारी ललन चौधरी, लौकही थानाध्यक्ष सुरेन्द्र पासवान,नरहिया ओपी प्रभारी सुनील झा, घोघरडीहा थानाध्यक्ष सर्वेश झा,खुटौना थानाध्यक्ष धनंजय कुमार, लौकहा थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल,प्रशिक्षु एसआई नीतीश कुमार तथा तकनीकी कोषांग से सुरेश कुमार इत्यादि को संलिप्त कर कांड में संलिप्त सभी अपराधकर्मियों के गिरफ्तारी एवं कांड के उद्भेदन हेतु घटना के दिन से ही लागातार छापेमारी की जा रही थी। 

2

वहीं मिली सूचना के सत्यापन फुलपरास थाना क्षेत्र के बेलमोहन निवासी हीरा पासवान के पुत्र मेघनाथ पासवान को गिरफ्तार कर कांड से संबंधित पूछताछ की जा रही है। वहीं गिरफ्तार अपराधकर्मी के अपराधिक इतिहास मामले में अनुमंडलीय स्तर पर छह थानों में मामला दर्ज है। 

डीएसपी दुर्गा शक्ति ने बताया कांड में संलिप्त अन्य फरार अपराधकर्मियों के गिरफ्तारी हेतु टीम के द्वारा लागातार छापेमारी की जा रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post