जयनगर(मधुबनी)। 
जयनगर में राजद के तत्वावधान में बुधवार को मैट्रिक और इंटर परीक्षा में उत्तीर्ण छात्रों का सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजद के प्रखंड अध्यक्ष उमेश यादव व मंच संचालन राजद के वरिष्ठ नेता राजेश प्रताप सिंह ने किया।

1

इस मौके पर मैट्रिक और इंटर में उत्तीर्ण छात्र एवं छात्राओं जो 400 से अधिक अंक प्राप्त किया था उसे मेडल और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। अतिथियों ने छात्र- छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की तथा बेहतर अंक लाने वाले छात्र-छात्राओं को अन्य बच्चों को प्रेरणा लेने की बात कही। 

इस मौके पर राजद के प्रखंड अध्यक्ष उमेश यादव ने कहा कि प्रतिभा का सम्मान जरूरी है। सफल छात्र को सम्मानित इसलिए किया जाता है कि आगे पढ़ाई के लिए उसे हौसला मिले। अन्य विद्यार्थियों को भी इनसे सीख लेकर बेहतर करने की प्रेरणा मिले

2

सोशल वर्क एंड दुल्लीपट्टी के अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने गुरु के अर्थ की व्याख्या करते हुए कहा कि गुरु वह है जो समाज को अंधकार से प्रकाश की ओर ले जाए। उन्होंने सभी बच्चों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर राजद के प्रखंड अध्यक्ष उमेश यादव,वरिष्ठ नेता राजेश प्रताप सिंह,सोशल वर्क एंड दुल्लीपट्टी के अध्यक्ष वीरेंद्र यादव,पूर्व प्रमुख सूर्यनाथ यादव,इंजीनियर धर्मेंद्र यादव,मनिकलाल यादव,रामजुलुम यादव,रूपेश चोरवाड़,रवि यादव,विभिन्न कोचिंग के शिक्षक राकेश कुमार,मोहम्मद सरफराज, मोहम्मद अशरफ,मोहम्मद इसराफिल,गुरु कुमार दास,अशोक कुमार सहित अन्य मौजूद थें।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post