बेनीपट्टी(मधुबनी)। ब्रह्मपुरा के क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में चोरी करने घुसे चोर को पकड़ने में स्कूल के गार्ड रितेश सिंह जख्मी हुए है। दिलेर गार्ड का मेडिकल जांच के लिए पुलिस उसे अपने साथ ले गयी है। पुलिस अधिकारियों ने भी गार्ड के हिम्मत की प्रशंसा की।

1

गार्ड ने बताया कि सुबह करीब 3 से चार बजे के बीच चोरों ने बैंक का ग्रिल तोड़कर अंदर घुस गए और सभी गेट का ताला उखाड़ दिया। बैंक से आवाज आने पर जब बैंक की ओर गए तो दो लड़का भाग गया और धराये चोर बैंक के छत पर चढ़ गया। इतने में छत से धम-धम की आवाज आई तो ललकारे।

2

अंधेरा होने के कारण दिखाई नहीं दे रहा था। इतने में चोर हमला कर दिया। जिसे अंततः पकड़ कर इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। जिसके बाद ग्रामीण जुटे और उसे पकड़ कर एक रूम में बंद कर दिया।

बता दे कि ब्रह्मपुरा बैंक में चोरी के नियत से तीन चोरों के घुसने की बात सामने आ रही है। चोरों ने बैंक के बाहरी ताला के साथ स्ट्रांग रूम का भी ताला तोड़ दिया था। गनीमत थी, की गार्ड की नींद खुल गयी और करीब दस लाख चोरी होने से बच गया। फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और धराये युवक से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद ही अन्य चोरों के संबंध में खुलासा होगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post