बेनीपट्टी(मधुबनी)। अरेर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा मंदिर परिसर में संचालित बैंक में रखा कैश चोरी होते बच गया। स्कूल के गार्ड रितेश सिंह ने दिलेरी से चोरों का मुकाबला करते हुए एक चोर को दबोच लिया। हालांकि, दो चोर के फरार होने की बात सामने आई है।

1

मिली जानकारी के अनुसार देर शाम बैंक कर्मियों ने बैंक का काम खत्म कर चले गए। सुबह करीब तीन बजे के आसपास गांव के तीन नशेड़ी युवक बैंक का ग्रिल तोड़ कर बैंक में घुस गया और स्ट्रांग रूम का भी ताला तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि उक्त बैंक शाखा के अंदर करीब दस लाख कैश जमा था। 

2

उधर, गार्ड ने चोर को पकड़ कर ग्रामीणों को सौंप दिया। जिसकी सूचना अरेर थाना को दी गयी। चोर को मंदिर के एक कक्ष में बंद कर रखा गया। उधर, सर्किल इंस्पेक्टर रंजीत कुमार निराला, एसएचओ प्रेमलाल पासवान , अभिनव सिंह भारती दल बल के साथ मौके पर पहुँच कर चोर को हिरासत में लिया और थाना ले गए। चोर की पहचान ब्रह्मपुरा के ललित कामत के पुत्र सोनू कामत के रूप में हुई है।

सर्किल इंस्पेक्टर ने बताया कि फिलहाल चोर से पूछताछ होगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post