भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय मधुबनी के सभागार में जिला अध्यक्ष शंकर झा की अध्यक्षता में आयोजित बजट की समीक्षा कार्यक्रम में प्रेस को संबोधित करते हुए बिहार सरकार के पूर्व मंत्री एवं बेनीपट्टी विधायक विनोद नारायण झा ने बताया कि बजट यथास्थितवादी और केंद्र सरकार की मदद पर आश्रित है। 10लाख नौकरी का बजट में प्रावधान नहीं, 10 लाख नौकरी नहीं यह छलावा है। 

1

विधायक ने बताया कि एक लाख करोड़ के योजना में इस साल कोई वृद्धि नहीं की गई इसलिए ग्रामीण विकास समाज कल्याण और कृषि जैसे 10 महत्वपूर्ण विभागों के बजट में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई।प्रदेश की निकम्मी महागठबंधन की सरकार ने अपने पहले बजट से यह साबित कर दिया है कि यह बजट न तो युवाओं के लिए कोई भविष्य की रचना है ना तो बेरोजगारी को दूर करने के लिए कोई कार्यक्रम है। 

2

यह पूरी तरह से दिग्भ्रमित करने वाला बजट है इस बजट में गांव गरीब महिलाओं की घोर उपेक्षा की गई है। एक तरफ केंद्र सरकार चाहती है कि तीन तलाक जैसी मुद्दा ना हो दूसरी तरफ बिहार की निकम्मी सरकार जिसको नीतीश कुमार और तेजस्वी चला रहे हैं उसमें तलाकशुदा अल्पसंख्यक महिलाओं को सुरक्षा देने की बात की गई है। 

जो कि पूर्ण रूप से तीन तलाक को  बढ़ावा देने का काम किया गया। भारतीय जनता पार्टी इस विकास  विरोधी बजट की घोर निंदा करती है।

प्रेस वार्ता में भाजपा जिला महामंत्री देवेंद्र कुमार यादव जिला मीडिया प्रभारी मनोज कुमार मुन्ना जिला कोषाध्यक्ष अरुण कांत झा जिला कार्यालय प्रभारी देबू सिंह अविनाश कुमार झा भी उपस्थित थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post