मधुबनी। जिले से शराब की तस्करी के मामले में 7 महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लदनियां थाना क्षेत्र के महथा पंचायत स्थित महथा गांव के पास वेंगाटोल जानेवाले रास्ते पर गश्ती के दौरान नेपाल से आ रही 7 महिलाओं की गतिविधियों पर पुलिस को शक हुआ।संदेह के आधार पर पुलिस ने जांच की तो मामला शराब की तस्करी से जुड़ा निकला।

1

मामले में पुलिस ने सभी 7 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार महिलाओं के पास से शराब बरामद किये गये हैं। इस संबंध में थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि वेंगाटोल गांव जानेवाले रास्ते पर संदेह के आधार पर बिन्दा देवी, बुधनी देवी, अनुरानी देवी, अनुर देवी, तास देवी, सोनिया देवी और कोगिया देवी को तलाशी के लिए रोका गया। 

2

तलाशी के दौरान पुलिस को सफलता हाथ लगी. पुलिस ने इनके पास से नेपाली देसी शराब बरामद किया है. इसके बाद सभी 7 महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रात्रि गश्ती से वापस आ रही पुलिस दल के द्वारा सुबह में शंका होने पर जांच की गई तो महिलाओं के पास मिले झोले में कोल्ड ड्रिंक की बोतलें मिलीं। 

उन बोतलों से शराब की बदबू आ रही थी. पुलिस ने बोतलों को खोलकर तुरंत उसकी जांच की तो पुलिस के होश उड़ गए. जांच के क्रम में कोल्ड ड्रिंक की बोतलों के साथ-साथ अन्य बोतलों में भी नेपाल की देसी शराब मिली. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए कहा कि जांच कर आगे की कार्रवाई के लिए मधुबनी कोर्ट भेजा दिया गया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post