मधुबनी जिले में मंगलवार की देर शाम दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सड़क दुर्घटना में तीन युवक और एक बच्चे की हुई मौत।

लौकही थाना क्षेत्र के धबही चौक के समीप बाइक और हाईवे के बीच हुई भीषण टक्कर में बाइक पर सवार तीन युवक गंभीर रूप से हुए घायल जिसके बाद आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े वही इस घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को भी दी गई सूचना पाते ही स्थानीय प्रशासन पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तीनों घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया इस घटना के बाद वहां पर मौजूद लोगों से मृतक युवक की पहचान के लिए पूछताछ करने लगे।

1


मृतक तीनों युवक की पहचान राहुल ठाकुर उम्र 28 वर्ष दूसरे मृतक युवक का नाम आलोक कुमार झा उम्र 27 वर्ष लौकही थाना क्षेत्र के मनसापुर गांव निवासी के रूप में हुई है वही तीसरे मृतक युवक का नाम सुजीत कुमार झा की पहचान ननौर निवासी के रूप में हुई है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रखा है वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा हाइवा ट्रक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया वहीं हायवा ट्रक के चालक घटनास्थल से फरार होने में सफल हुए। मृतक के परिजनों का कहना है कि यह तीनों दोस्त चैती दुर्गा पूजा को लेकर फुलपरास से कुछ मार्केटिंग करने के लिए गए हुए थे उसी दौरान जब वह घर वापस लौट रहे थे धबही चौक के समीप या सड़क दुर्घटना हुई। वहीं पुलिस तीनों मृतक के शव को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया।

2


वहीं दूसरी घटना अंधरामठ थाना क्षेत्र की है जहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर की ठोकर से 7 वर्षीय बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, इस घटना के बाद आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े वही इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को भी दी गई सूचना पाते ही स्थानीय प्रशासन घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के शव को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इस सड़क दुर्घटना में मृतक बच्चे की पहचान अंधरामठ थाना क्षेत्र के सरोज कुमार उम्र 7 वर्ष कोरिहर लौकही गांव निवासी के रूप में हुई है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post