मधुबनी। साहरघाट दरभंगा स्टेट हाइवे बसवरिया चौक से दक्षिण एक तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार को उड़ाते हुए बगल के घर में जा घुसा। हादसे में बाइक सवार बसवरिया निवासी पूर्व मुखिया सह राजद प्रखंड अध्यक्ष 55 वर्षीय रामनंदन साह बुरी तरह घायल हो गया। 

1

इनका दाहिना पैर पूरी तरह से टूट कर लहूलुहान हो गया। वही बोलेरो में सवार लोगों को भी हल्की चोटें आई है। आनन फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग घायल रामनंदन साह को साहरघाट के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत नाजुक देखते हुए उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बोलेरो साहरघाट की ओर से बसैठ की ओर जा रही थी। 

2

जहां बसवरिया स्थित मुखिया क्लीनिक के समीप उसी दिशा में जा रहे बाइक सवार को ठोकर मारते हुए सरोज चौरसिया के घर में जा घुसा। इस दौरान सरोज चौरसिया की पुत्री और पत्नी हादसे में बाल बाल बच गई। जो सपरिवार सवार होकर सीतामढ़ी एक शादी समारोह में जा रहे थे। घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही साहरघाट एसएचओ धर्मेंद्र कुमार एवं एएसआई अनिल सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचकर जांच में जुट गए।  

दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो और बाइक को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आए। इस संबध में एसएचओ धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में लेकर घटना की जांच की जा रही है। जांचोपरांत उचित कार्रवाई की जाएगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post