बेनीपट्टी(मधुबनी)। अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यालय प्रकोष्ठ में एसडीओ अशोक कुमार मंडल के अध्यक्षता में गणतंत्र दिवस आयोजन को लेकर बैठक आहूत की गई। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि, अब कोरोना महामारी जैसी स्थिति नहीं है। इसलिए, अब झांकी-परेड के साथ गणतंत्र दिवस मनाया जाए। जिस पर एसडीओ ने कहा कि हाई स्कूल में होने वाले सार्वजनिक झंडोत्तोलन के दौरान सरकारी व गैर सरकारी स्कूल के बच्चे स्कूल के बैनर के साथ उपस्थित रहेंगे।वहीं,  समारोह के दौरान स्काउट गाइड के साथ इच्छुक बच्चे भी मार्च पास्ट करेंगे।

1

पूरे कार्यक्रम की निगरानी व अनुश्रवण के लिए सर्किल इंस्पेक्टर को दायित्व दिया गया। सरकारी व गैर सरकारी सहित अन्य संस्थान के बच्चों की झांकी का जिम्मा बीईओ को दिया गया। तीन सर्वश्रेष्ठ झांकी को पुरस्कृत किया जाएगा। जिसके निर्णय के लिए पुलिस इंस्पेक्टर, सीओ व बीईओ को जिम्मा दिया गया।

2

मंच से राष्ट्रगान के लिए नॉलेज डेवलपमेंट किंडर गार्टन एकेडमी के छात्राओं व झंडा गीत प्रस्तुत करने के लिए मिथिलांचल प्राइड इंग्लिश स्कूल के छात्राओं का चयन किया गया। महादलित टोलों में झंडोत्तोलन के लिए बीडीओ को जिम्मेदारी दी गयी। एसएचओ बेनीपट्टी को गणतंत्र दिवस के दिन यातायात बेहतर बनाने के जिम्मे दिए गए।

बैठक में एसडीओ ने सभी अधिकारियों को कार्यालय में कटे-फटे  झंडे का उपयोग नहीं कर नया झंडा का उपयोग किये जाने को कहा।

बैठक में नगर पंचायत के मुख्य पार्षद मंजू देवी, कार्यपालक पदाधिकारी इंद्रकुमार मंडल, बीईओ अरविंद कुमार, डॉ पीएन झा, राजकुमार झा, मो.हारून, दिलीप कुमार झा, आनंद शंकर, ललित कुमार ठाकुर समेत सभी स्थानीय पत्रकार मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post