मधुबनी जिला के अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र के बैठौनी गांव से मृतका के परिजनों ने पति के ऊपर जहर खिलाकर अपनी पत्नी की हत्या का लगाया आरोप। जिसके बाद आसपास के लोग महिला को उठाकर मधुबनी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया जाए जहां महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। 
मृतका तुलसी देवी मौत से पहले नगर थाना के समक्ष अपने मौत का कारण दर्ज करवाया।

1

नगर थाना पुलिस कर्मी के द्वारा निजी अस्पताल पहुंचकर मृतका के फर्द बयान दर्ज किए जिसमें मृतका ने अपने मौत का कारण बताया कि मुंबई में मेरे पति किसी लड़की के प्रेम में फस गया है जिसको लेकर पति और घर के सभी लोग मेरे साथ आए दिन तलाक देने को लेकर कहा करता था जब मैं मना करती तो वह लोग मेरे साथ मारपीट किया करता था इसी संदर्भ में जब मेरे पति 1 जनवरी को घर पर आया तो वह हमसे तलाक देने की बात कर रहा था हमने उसे समझाया कि मेरा ख्याल ना करके कम से कम अपने बच्चों का ख्याल करो लेकिन वह मुझे बार-बार तलाक देने की ही बात किया करता था और घर से चले जाने के लिए कह रहा था। जिसके बाद मैं जब बोली कि मैं कहां जाऊंगी इससे अच्छा मैं मर जाऊं तो वह लोग बोले कि तुम मर जाओ इस आवेश में मैंने सल्फास की गोली खा ली जिससे मेरी तबीयत बिगड़ने लगी जिसके बाद आसपास के लोग के द्वारा मेरे घरवाले को इसकी सूचना दी साथ ही मुझे उठा कर मधुबनी स्थित निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

2

मृतका के बहन ने बताया कि मेरी बहन की शादी 7 वर्ष पूर्व अंधराठाढ़ी थाना के बैठौनी गांव निवासी राजू राय के साथ हुई, इस शादी से मृतका के दो बच्चे हुए। मृतका के पति मुंबई में खाना बनाने का काम करता था, एक जनवरी को अपने घर आया हुआ था। वही मृतका के बहन का यह भी कहना है कि मेरी बहन के पति मुंबई में किसी लड़की के साथ प्रेम में फस गया जिसको लेकर वह अपने मेरी बहन के साथ तलाक देने की बात कर रहा था इसको लेकर हम लोगों को जानकारी दी गई जिसके बाद गांव में पंचायत भी बैठाई गई लेकिन राजू राय पंचायत को भी मानने के लिए तैयार नहीं था।

मौत के बाद मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल लाया गया जहां काजी प्रक्रिया पूरी कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।


वही इस मामले को लेकर अंधराठाढ़ी थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता के परिजन के तरफ से अभी तक कोई भी आवेदन नहीं दिया गया है आवेदन देने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post