बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय प्रकोष्ठ में मंगलवार को एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने थानेदारों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान लंबित कांड के निष्पादन, लंबित कुर्की जब्ती, लंबित वारंट का तामिला, शराबबंदी को धरातल पर उतारने, ऑपरेशन रोको-टोको अभियान में गति लाने सहित कई बिंदुओं पर चर्चा की गई।

1

बैठक में एसडीपीओ ने सभी थानेदारों को आगामी सरस्वती पूजा व गणतंत्र दिवस को लेकर अलर्ट रहने को कहा है। उन्होंने कहा कि बिना लाइसेंस पूजा नहीं होगी। वहीं, शांति व्यवस्था के लिए सभी थानेदार शांति समिति की बैठक कराये। बैठक के माध्यम से बुद्धिजीवियों से शांति कायम रखने में सहयोग की अपील करे और क्षेत्र में पैनी नजर बनाए रखे, ताकि, कोई भी असामाजिक तत्व गड़बड़ी न कर सके।

2

एसडीपीओ ने रोजाना वाहन जांच किये जाने के साथ रात्रि में रोको टोको अभियान को गति देने को कहा। उन्होंने लंबित कांड पर भी नाखुशी जाहिर कर कांड के लंबित रहने के कारणों को समझ कर अनुसंधान में तेजी लाने को कहा।

बैठक में पुनि सह एसएचओ बेनीपट्टी सीताराम प्रसाद, अरेर के प्रभारी एसएचओ अमरेंद्र सिंह, खिरहर एसएचओ अंजेश कुमार, हरलाखी एसएचओ अनोज कुमार सहित अनुमंडल के सभी थानों के एसएचओ मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post