गणतंत्र दिवस व सरस्वती पूजा के एक ही दिन होने के सुखद संयोग के साथ बाइक खरीदने की सोच रहे ग्राहकों के लिए यह दिन बंपर ऑफर भी लेकर आया है. बेनीपट्टी मुख्यालय स्थित श्री बालाजी हीरो एजेंसी इस मौके पर 26 जनवरी से लेकर 28 जनवरी तक महालोन मेला का आयोजन कर रही है. जिसमें ग्राहकों को काफी सुविधाएं मिलने वाली है.

26 जनवरी से शुरू हो रहे महालोन मेला को लेकर जानकारी देते हुए श्री बालाजी हीरो एजेंसी के प्रबंधक सौरभ सिंघानिया ने बताया कि महालोन मेला में हीरो की सभी मॉडल की मोटरसाइकिल एवं स्कूटर बहुत ही कम डाउन पेमेंट पर उपलब्ध करवाई जा रही है साथ ही ग्राहकों को सहूलियत के लिए बहुत ही कम कागजी कारवाई एवं आसान किश्तों पर बाइक उपलब्ध कराया जायेगा. 

1

महालोन मेले की तैयारी को लेकर सौरभ सिंघानिया ने बताया कि इन दो दिनों में इस वर्ष का सबसे बेहतरीन ऑफर्स ग्राहकों को मिल रहा है, जिसके कारण इन दो दिनों में बाइक खरीद करने वाले ग्राहकों की काफी भीड़ होने वाली है, जिसके देखते हुए एजेंसी के तरफ से सभी तैयारी पूरी कर ली गई है. हमारा प्रयास है कि महालोन मेले के दौरान भीड़ को देखते हुए ग्राहकों को महज एक घंटे के भीतर सभी कागजी कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल व स्कूटर की डिलीवर कर दी जाएगी.

2

आगे सौरभ सिंघानिया ने बताया कि इस लोन मेले में फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को कागजात के नाम पर केवल आधार कार्ड लेकर आना है, वहीं ग्राहकों को सभी मॉडल फाइनेंस पर उपलब्ध होगी जिसमें किश्तों में भुगतान नगद में भी करने की सुविधा मिलने वाली है. इसके अलावे महालोन मेले में अन्य ऑफर की बात करें तो चुनिंदा मॉडल पर रु.3,000* तक की छूट मिलेगी. 26 जनवरी से लेकर 28 जनवरी तक ग्राहक इसका फायदा उठा सकते हैं. 

अगर कोई ग्राहक एजेंसी से संपर्क करना चाहते हैं तो वह 9122695077 या 7643835990 इन नम्बरों पर कॉल कर बात कर सकते हैं. अगर कोई ग्राहक अपनी हीरो गाड़ी की सर्विस या क्लेम करवाना चाहते हैं तो 9122160117 पर संपर्क करें. साथ ही किसी भी कंपनी की दो पहिया या चार पहिए वाहन की इंश्योरेंस करवाने के लिए 6207048681 पर संपर्क करें.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post