मधवापुर(मधुबनी)। मधवापुर के आरएनजे डिग्री महाविद्यालय रामपुर-मधवापुर के मैदान पर खेले जा रहे छठे मधवापुर प्रीमियर लीग के पहले मुकाबले में दरभंगा ने जनकपुर नेपाल को 67 रनों से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया। 

विदित हो कि इससे पहले एमपीएल सिक्स का भव्य उद्घाटन विधान पार्षद सर्वेश कुमार ने किया।

1

आतिशबाजी सहित विभिन्न कार्यक्रम के साथ हुए भव्य उद्घाटन में जिलेभर के दर्जनों की संख्या में सामाजिक कार्यकर्ता,नेता एवं प्रशासनिक पदाधिकारियों की उपस्थिति रही।

कार्यक्रम में स्कूली बच्चे एवं छात्रों के द्वारा परोसे गए मनमोहक गीत एवं नृत्य को लोगों ने जमकर प्रशंसा की।

2

मौके पर मधवापुर बीडीओ राजेश कुमार, एसएचओ राजकुमार मंडल, जिप सदस्य लक्ष्मी कुमारी,पूर्व विधायक रामाशीष यादव, जिप सदस्य मनीष कुमार झा,कांग्रेस वरिष्ठ नेता मनोज मिश्र,आरएनजेआई महाविद्यालय के प्राचार्य उमेश कुमार आर्य,युवा नेता बादल गुप्ता,शिवकुमार प्रसाद साह,अजय भगत,एमपीएल समिति के अध्यक्ष राजेश कुमार,सचिव राजेश कुमार साह,कोषाध्यक्ष विकाश झा,मीडिया प्रभारी प्रभुनाथ मिश्र,प्रवक्ता राकेश कुमार नायक,संयोजक बलराम कुमार झा,अशोक मिश्र,मुन्ना कुमार साह, डब्लू गुप्ता,गोपाल ठाकुर,मनोज साह, रवि भगत,मोहम्मद मुस्तकीम, नरेश पासवान मो.अतिबुल रहमान सहित समिति के अन्य लोग मौजूद थे।


इधर एमपीएल के पहले एवं उद्घाटन मुकाबले में दरभंगा के खिलाफ जनकपुर नेपाल के कप्तान मो. सत्तार ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जवाब में दरभंगा की टीम ने निर्धारित 20 और से पहले 19.3 ओवर में 144 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। दरभंगा की ओर से बल्लेबाजी करते हुए त्रिपुरारी 38 अंशू 27 आलोक 20 एवं वैभव ने 10 रन बनाए।जनकपुर के लिए व्यास यादव एवं विनोदी ने तीन-तीन विकेट एवं अभिषेक और इमरान ने दो-दो विकेट झटके। 

जबाव में 145 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी जनकपुर नेपाल की टीम ने महज 15.3 ओवर में 77 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जिसमें अभिषेक ने 15 तो विनोदी ने 11 रनों का योगदान दिया । दरभंगा के लिए त्रिपुरारी 3 अनुराग और मयंक 2/2 एवं अंशु,अल्तमस एवं आलोक ने एक-एक विकेट लिए। मैच में 38 रन और 3 विकेट लेने वाले दरभंगा टीम के त्रिपुरारी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मैच में अंपायर की भूमिका अमित कुमार मिश्र एवं ब्रजेश मिश्रा ने निभाया,तो कॉमेंट्री प्रभु मिश्रा,राकेश कुमार नायक एवं अरविंद कुमार ने किया। टूर्नामेंट का दूसरा नॉकआउट लीग मुकाबला बुधवार को जेनेक्स पटना और मधुबनी के बीच में खेला जाएगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post