लदनियां(मधुबनी)। 
लदनियां थाना पुलिस ने अलग अलग मामले में तीन बाइक सहित तीन आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत मधुबनी भेज दिया गया।

थाना अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह के अनुसार एस आई सचिन कुमार ने रविवार की शाम गस्ती के दौरान पिपराही चेक पोस्ट के पास दो नशेड़ी को नशे के हालत में दबोच लिया। पकड़ा गया नशेबाज सकलदेव मंडल पिपराही गांव का रहने वाला है। जबकि रोहित कुमार पासवान जयनगर का रहने वाला है। सीएचसी लदनियां में मेडिकल जांच में अल्कोहल लेने की पुष्टि की गई।

1

जबकि सोमवार को तड़के लगडी एसएसबी बीओपी के उपनिरीक्षक विक्रांत डाटिका के नेतृत्व में जवानों ने सीमा पीलर संख्या-262 से सटे भारतीय सीमा में 360 बोतल नेपाली देसी शराब के साथ एक बाइक सवार शराब धंधेबाज को पकड़ा। पकड़ा गया शराब धंधेबाज की पहचान अमर नाथ सिंह के रुप में की गई। जो इसी थाना क्षेत्र के धर्मवन गांव के रहने वाला है।

वहीं योगिया चौक से पश्चिम एनएच 104 पर पुलिस चेक पोस्ट के हबलदार मनोज कुमार सिंह ने सिपाही पप्पू कुमार के साथ सोमवार को अहले सुबह 450 बोतल नेपाली देसी शराब लदे दो बाइक जब्त किया। पुलिस को आते देख बाइक सवार दोनों धंधेबाज बाइक छोड़कर भाग खड़ा हुआ।

2

हवलदार मनोज कुमार सिंह के आवेदन पर अज्ञात बाइक मालिक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post