मधुबनी। मधुबनी पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एसटीएफ के मदद से फुलपरास थाना क्षेत्र से इनामी बदमाश समेत पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में रामलोचन यादव पर पुलिस ने पचास हजार का इनाम घोषित कर रखा था। उसके गिरफ्तारी से पुलिस राहत मिली है। इसके साथ ही पुलिस ने लूट, हत्या समेत अन्य वारदातों को अंजाम दिए सुनील कुमार यादव, वीरेंद्र यादव, अविनाश कुमार यादव व संतोष यादव को दबोचा है।

1

मधुबनी में प्रेस वार्ता करते हुए पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने कहा कि, रामलोचन यादव सहित अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस काफी दिनों से प्रयासरत थी। एसपी की माने तो गिरफ्तार अपराधी सुनील यादव के खिलाफ अबतक 33 मुकदमे दर्ज है। संगीन अपराधों में संलिप्त रहा है। एसपी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी, की ये लोग नगर निकाय चुनाव में दहशत फैलाने की तैयारी में है।

2

बताया जा रहा है कि एसटीएफ जब अपराधी को पकड़ने के प्रयास में थी, तब सुनील यादव ने टीम पर गोलीबारी कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए सभी पांच अपराधियों को दबोच लिया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, एक पिस्टल, 17 गोली, एक खोखा व तीन मोबाइल जब्त किए है।

एसपी ने बताया कि रेड में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को सम्मानित किए जाने को लेकर वरीय अधिकारी को पत्र भेजा जाएगा।

मौके पर फुलपरास एसडीपीओ प्रभात कुमार शर्मा, सर्किल इंस्पेक्टर राजेश कुमार, फुलपरास एसएचओ ललन चौधरी, नरहिया ओपीध्यक्ष सुनील कुमार झा, सदन राम, शशि भूषण सिंह, सुरेश कुमार, इम्पू कुमारी, मनोहर कुमार, राजेश कुमार, गया नंद ठाकुर, सुनील पासवान व एसटीएफ के पुलिस थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post