दरभंगा: दिल्ली मोड़ (बद्रीनगर) अवस्थित निर्माणाधीन अत्याधुनिक टाउनशीप वीणा वाटिका परिसर में रविवार को प्रथम बायर्स मिट (वीणा वाटिका परिवार मिट) एवं पूजा बोनान्जा ऑफर का शुभारम्भ किया जायेगा। 

बिहार के सबसे बड़े एवं अत्याधुनिक टाउनशीप में से एक वीणा वाटिका आवासीय टाउनशिप के परिसर में भव्य कार्यक्रम का भी आयोजन किया जा रहा है कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए निर्माण कार्य की अग्रणी कंपनी के० के० टी० कंस्ट्रक्शंस प्रा० ली० के चेयरमैन कृष्णकान्त ठाकुर ने बताया की संध्या 3 बजे से वीणा वाटिका परिवार मिट का आयोजन किया गया है इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथी के रूप में प्रो० सुरेन्द्र प्रताप सिंह, कुलपति, ल० ना० मि० विश्वविद्यालय, प्रो० शशिनाथ झा, कुलपति, का० सिं० द० सं० विश्वविद्यालय एवं डॉ० हरिशंकर मिश्रा, अधीक्षक, डी० एम्० सी० एच०, दरभंगा सम्मिलित होंगे साथ ही शहर के कई गणमान्य लोगों की गरिमामयी उपस्थिती होगी। कार्यक्रम का मुख्य उद्येश्य वीणा वाटिका परिवार में अपना घर लेने वाले सभी लोगों को सम्मानित करना है साथ ही सभी लोग साथ मिलकर एक बेहतर आवासीय सोसाईटी का निर्माण करेंगे। 

1

श्री ठाकुर ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया की कंपनी का उद्देश्य सिर्फ फ्लैट बेचना ही नहीं है अपितु भविष्य में एक बेहतर, शांतिपूर्ण, अनुशासित व सुसंस्कृत अत्याधुनिक आवासीय सोसाईटी का निर्माण भी है। अतः इस तरह का आयोजन कंपनी कि ओर से समय-समय पर किया जाता रहेगा जिससे की लोग एक दुसरे को समझेंगे व अपने अधिकार के बारे में जागरुक होंगे।

2

साथ हीं इस शुभ अवसर पर पर्व त्योहार के मौसम को देखते हुए कंपनी की ओर से अपने सभी नये फ्लैट खरीददारों के लिए "द ग्रेट फेस्टीव बोनान्जा" ऑफर का शुभारम्भ कर रही है जिसके तहत नये खरिददारों के लिए रेट डिसकाउंट के साथ-साथ ढ़ेर सारे गिफ्टस की व्यवस्था की गई है। श्री ठाकुर ने उम्मीद जताया की इस प्रकार के कार्यक्रम के आयोजन से एक जागरु‌कता पूर्ण सकारात्मक माहौल का निर्माण होता है जो काफी सुखद है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post