जयनगर(मधुबनी)। जयनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीती रात महिला ने अपने हाथ पर सुसाइड नोट लिखकर ट्रेन से कटकर जान दे दी है। मृतका की पहचान जयनगर के इनरवा गोठ के रिंकू कुमारी (28) के रूप में हुई है।

महिला जयनगर के एक निजी अस्पताल में नर्स का काम करती थी। वही मृतका के पिता ने बताया कि परिवारिक कलह की वजह से ही मेरी बेटी ने आत्महत्या की है। 

1

बेटी की शादी 2012 में इनरवा गोठ गांव के रहने वाले मनोज पासवान के साथ शादी करवाई थी। अचानक क्या हुआ जिसे मेरी बेटी ने हाथ में सुसाइड नोट लिखकर ट्रेन से कट कर अपनी जान दी।

2

महिला के हाथ में लिखें सुसाइड नोट जिसमें महिला ने अपना नाम पता और लिखा कि मैं जो भी कुछ कर रही हूं अपनी मर्जी से कर रही हूं। मेरे जाने के बाद किसी को कोई तकलीफ नहीं होनी चाहिए, वही ट्रेन में कट जाने के बाद लोगों ने जब पटरी पर शव देखा तो इसकी सूचना रेलवे कर्मी को दी गई। 

सूचना पाते ही रेलवे कर्मी घटनास्थल पहुंच और छानबीन में जुटी शव की पहचान के लिए वहां पर मौजूद लोगों से पूछताछ करने लगे लेकिन किसी व्यक्ति ने भी शव की पहचान नहीं कर पाया। फिर अचानक देखा की शव के हाथ में कुछ लिखा है जिसके बाद शव के हाथ में देखा गया तो हाथ पर मृतका अपना नाम और पता लिखा था जिसे मृतका की पहचान हो सकी और परिजन को सूचित किया वहीं मृतका के परिजन वहां पहुंचे और सब की पहचान करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया गया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post