बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के समाजसेवी स्व. नीरज झा के स्मृति में उनकी धर्मपत्नी डॉ अनीता झा द्वारा अनेकों विद्यालय में कमल युवा क्लब के माध्यम से प्राथमिक विद्यालय बेहटा मुसहरी , कटैया मुसहरी व अंधरी मध्य विद्यालय में छात्र- छात्राओं के बीच शिक्षा के लिए पाठ सामग्री का वितरण किया। गुरुवार को प्राथमिक विद्यालय बेहटा मुसहरी टोल में स्वर्गीय नीरज झा जी की स्मृति में उनके पत्नी ने अपने शादी की सालगिरह के दिन को उन जरूरतमंद और गरीब बच्चों के साथ मनाने का सोचा और पाठ्य सामग्री का वितरण कर उन्होंने अपने पति स्वर्गीय नीरज कुमार झा जी को याद किया।

1

तीन विद्यालय में अचानक पहुंचकर केवाईसी टीम के संग लगभग बेनीपट्टी के 480  छात्र.छात्राओ के बीच कापी, कलम, पेंसिल, इरेजर, कटर एवं ज्योमैट्री बाक्स का वितरण किया। स्कूली बच्चों के बीच पठन-पाठन सामाग्री मिलने के साथ ही छात्र.छात्राओं के चेहरे खिल उठे।

2

इस अवसर पर ने डॉक्टर अनीता झा ने कहा मेरे पति मेरे लिए अभी भी हमारे बीच में है। उन्होंने समाज में जो कार्य किया है वह मुझे अब देखने को मिलता है। उन्होंने अपना पूरा जीवन समाज को दिया है। युवाओं की आवाज बनकर मेरे पति हरदम तत्पर रहते थे।

 ग्रामीण व असहाय असहाय की आवाज बंद कर वह खड़े रहते थे, मैं उन्हीं से सीख कर आज समाज के हित में कुछ बेहतर करने का छोटा सा प्रयास कर रही हूं । समाज के हर वर्ग के लिए  हरदम तत्पर रहूंगी । वह कभी नेता नहीं बने समाज का बेटा बनकर आपके बीच में रहते थे। अब मुझे वह एहसास होता है ,आप सभी का जो सहयोग मुझे प्राप्त होता है ना आश्चर्यचकित होती हो कि मेरे पति किसी पद पर नहीं होते हुए भी इतना कैसे कर लिए । मैं अपने पति स्वर्गीय श्री नीरज कुमार झा जी स्मृति में आज पुस्तक, कॉपी, पेन- पेंसिल का वितरण की हूं और आगे भी समाज के हित में प्रयास जारी रहेगा । जहां भी समाज को मेरी जरूरत होगी अनीता नीरज झा वहां खड़ी रहेगी।

कमल युवा क्लब के राष्ट्रीय संयोजक पंकज कुमार झा को धन्यवाद करती हूं जिन्होंने समय-समय पर हर वक्त समाज में अपना बेहतर योगदान देने का प्रयास किया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post