पंडौल थाना क्षेत्र के बाज़ार स्थित मुरलिया चक मोहल्ले में दो गुटों के विवाद में पांच के लोग घायल हो गए। जिसे लेकर दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस संबंध में पहले पक्ष पंडौल थाना क्षेत्र के मुरलिया चक निवासी मो चांद के द्वारा थाना में दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि मंगलवार की रात्रि वह पंडौल बाजार से अपने घर मुरलिया चक जा रहे थे। घर के निकट मो अशरफ, मो समीर सहित 14-15 अज्ञात लोग गाली देते हुए रड एवं धारदार हथियार से उसे मारने लगे। मारपीट के क्रम में उसका सर फट गया और वह बेहोश होकर गिर पड़े। 

1

आवाज सुनकर आवेदक की मां मुन्नी खातून बीच-बचाव करने आई तो उनके साथ भी उन लोगों ने मारपीट किया। बाद में स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल को पंडौल पीएचसी पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान पांच नामजद व 14-15 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से मुरलीया चक निवासी मो अशरफ के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में बताया है की मंगलवार की रात्रि वह अपने घर पर थे तभी मो तौहीद खान मो शोएब समेत 8-1 अन्य अज्ञात सभी घर में घुसकर गाली गलौज देने लगे। मना करने पर आवेदक के पूरे परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया गया। जिससे आवेदक का बेटा मो कमरुज्जमा उर्फ मिंटू का सिर फट गया तथा काफी खून बहने लगा। 

2

जब परिवार के लोग बचाने आए तो सभी के साथ उन लोगों ने मारपीट किया। उनके घर कुछ मेहमान आए हुए थे, उनके साथ भी मारपीट किया तथा मेहमान लोगों का 4-5 मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त कर दिया। उन लोगों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ करते हुए लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया। ग्रामीण के द्वारा थाना को सूचना दी गई इसके बाद घटनास्थल पर थाना पहुंची। बाद में आवेदक के घायल बेटे को इलाज के लिए पंडौल पीएचसी पहुंचाया गया, जहां से उसे दरभंगा रेफर कर दिया गया। थाना को बयान दे 22 नामजद व अज्ञात के विरुद्ध मारपीट व लूटपाट की प्राथमिकी दर्ज कराया गया। उक्त संबंध में थानाध्यक्ष शंकर शरण दास ने बताया कि दोनों पक्ष की ओर से प्राथमिकी दर्ज कर पहले पक्ष की ओर से दर्ज केस के प्राथमिकी नामजद आरोपी मो अशरफ व शौकत अली को गिरफ्तार किया गया। जबकि दुसरे पक्ष की ओर से दर्ज केस के प्राथमिक नामजद आरोपी मो मुन्ना खान उर्फ मोनू, मो ताहिर खान, मो शोएब, तौहीद खान, मो राजा खान व चांद बीबी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार सभी आठ  आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post