मधुबनी।  जिला के फुलपरास थाना क्षेत्र के NH- 57 के गाड़ा टोल के पास दोनो तरफ से तेज रफ्तार से आ रहें चारा चक्का वाहन और टम्पू के बीच आमने सामने हुई टक्कर जिसमे ऑटो चालक गंभीर रूप से हुए घायल।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आस पास और आ जा रहे लोग डर गए,और घटनास्थल ओर दौड़े तो देखा की ऑटो रोड के दूसरे तरफ मारी पलटी और मारुति स्विफ्ट डिजायर रोड के बीचों बीच जा खड़ी हुई।

1

घटनास्थल पर लोगो की भीड़ जुटनी शुरू हो गई,वही प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा बताया जा रहा है कि कार चालक के पैर टूट जाने के बावजूद भी चालक घटनास्थल से फरार हो गया। जिसके बाद कई घंटो तक NH-57 सड़क जाम रहा। 

वही इस घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी गई। सूचना पाते ही थाना घटनास्थल पर पहुंची और ऑटो और चार चक्का वाहन को रोड के बीचों बीच से दोनो वाहन को किनारे कर दोनो जप्त कर लिया। और थाना ले आए। सड़क पर लगे जाम को हटा सुचारू रूप से चालू करवाया, वही दोनो वाहन के टकराने से दोनो वाहन के परखच्चे उड़ गए।

2

जिसके बाद फुलपरास के ओर से आ रहे ग्राम रक्षा दल के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र दास ने लहूलुहान हो रखे ऑटो चालक को इलाज के लिए फुलपरास के निजी अस्पताल में ले गए।

जहा डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज कर ऑटो चालक की नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने DMCH के लिए रेफर कर दिया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post