दुनिया की सबसे बड़ी मोटरसाइकल्‍स और स्‍कूटर्स मैन्युफैक्चरर हीरो मोटोकॉर्प ने अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर की शुरुआत की है। कंपनी ने एक खास फाइनेंस ऑफर लॉन्‍च किया है। जिसके तहत ग्राहक सिर्फ आधार कार्ड से फाइनेंस पर बाइक व स्कूटर ले सकते हैं।

दरअसल, कंपनी ने ग्राहकों को सहूलियत देने के लिए यह ऑफर लाया है। इससे फले ग्राहकों को फाइनेंस के लिए कई तरह के कागजात जामा करने होते तह, ऐसे में सभी के लिए कागजात जुटाना मुश्किल होता था। जो कि अब हीरो के नए स्कीम के जरिये ग्राहकों को इस समस्या से निजात मिल गई ह है

इस बाबत बेनीपट्टी मुख्यालय के डाक बंगला चौक स्थित श्री बालाजी हीरो के प्रबंधक सौरभ सिंघानिया ने बताया कि जो ग्राहक हीरो कम्पनी की किसी भी मॉडल की बाइक या स्कूटर लेना चाह रहे हैं, उनके लिए अब फाइनेंस की प्रकिया काफी आसान कर दी गई है। ग्राहक सिर्फ अपना आधार कार्ड लेकर आयेंगे और उनको चंद घंटो में फाइनेंस पर बाइक मिल जायेगी।

कोई ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठाकर हीरो की बाइक या स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो डाक बंगला चौक, मेन रोड बेनीपट्टी स्थित हमारे श्री बालाजी हीरो एजेंसी में आकर संपर्क करें या 7643835990 और 6207048681 इन नम्बरों पर संपर्क करें, ग्राहकों को पूरी मदद की जायेगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post