मधुबनी : द प्लुरल्स पार्टी के दूसरे स्थापना दिवस को मधुबनी में प्लुरल्स परिवार के सदस्यों ने हर्षोल्लास पूर्वक मनाया। मधुबनी मुख्य डाकघर के निकट आयोजित स्थापना दिवस समारोह के अध्यक्षीय सम्बोधन में पार्टी के राष्ट्रीय सहायक सचिव राहुल झा ने दूसरे स्थापना दिवस पर प्लुरल्स परिवार के सभी सदस्यों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बिहार की जनता बड़े ही शिद्दत से नए राजनीतिक विकल्प की बाट जोह रही है और हम प्लुरल्स परिवार के लोग जनता को नया विकल्प देने के लिए एकजुटता पूर्वक अपने काम में लगेंगे तो वह दिन दूर नहीं जब बिहार को द प्लुरल्स पार्टी के रूप में नया विकल्प मिल कर रहेगा।

1

मुख्य अतिथि पद से बोलते हुए हरियाणा से आकर मधुबनी में वृद्धाश्रम का संचालन करने वाली राजिंदर कौर ने पार्टी को लीक से हटकर चलने वाली पार्टी बताया और पार्टी के उज्जवल भविष्य की कामना की।

पार्टी के मधुबनी जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी विनय कुमार झा ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस की शुभकामना देते हुए  जिला में संगठन का कार्य जोर-शोर से चलाए जाने की आवश्यकता पर बल देते हुए कहा कि बेटियों की भलाई के लिए पार्टी द्वारा सुप्रिया फॉउंडेशन की स्थापना की गई है जिसकी मदद से पढेंगी बेटियां, तो बढ़ेगी बेटियां के संकल्प को साकार किया जाएगा। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर सरकार से मधुबनी की बलात्कार पीड़िता मीरा के अपराधियों पर स्पीडी ट्रायल चलाकर उन्हें फांसी देने की भी मांग की।

2

मंच संचालन करते हुए नगर उपाध्यक्ष मनोहर आनंद झा ने कहा कि पार्टी अब सक्रियता पूर्वक सभी अहम मुद्दों को लेकर सरकार के विरुद्ध नए सिरे से अभियान चलाने को प्रतिबद्ध है। उन्होंने अप्रैल माह से संगठन को मजबूत बनाने को लेकर सघन सदस्यता अभियान चलाने की जानकारी भी उपस्थित कार्यकर्ताओं को दी।

स्थापना दिवस समारोह में पार्टी की तरफ से सदस्यता अभियान भी चलाया गया, जिसमें सैकड़ों सदस्यों ने प्लुरल्स पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम में राहुल झा, विनय कुमार झा, मनोहर आनन्द झा, कुंदन कुमार गिरी सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं की सराहनीय उपस्थिति थी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post