बेनीपट्टी स्थित हीरो बाइक एजेंसी श्री बालाजी हीरो वूमेंस डे के मौके पर स्कूटर खरीदने की चाहत रखने वाले ग्राहकों के लिए सुनहरा अवसर लेकर आई है. वहीं सभी ग्राहकों के लिए मेगा सर्विस कार्निवल की शुरुआत भी आज 7 मार्च से कर दी गई है जो कि 3 दिनों तक, यानी 10 मार्च तक चलने वाला है. मेगा सर्विस कार्निवल में ग्राहकों को महज ₹199 गाड़ी की फुल सर्विस मिल रही है. मेगा सर्विस कार्निवल के पहले ही दिन इसको लेकर ग्राहकों की भीड़ बढ़ी रही.

इस बाबत श्री बालाजी हीरो के प्रबंधक सौरभ सिंघानिया ने बताया कि आम दिनों के अपेक्षा मेगा सर्विस कार्निवल में मिल रही ₹199  खर्च पर सर्विस के कारण अधिक भीड़ जुट रही है. वाबजूद सभी ग्राहकों को उसी दिन बाइक सर्विस कर दी जा रही है.सौरभ सिंघानिया ने ग्राहकों के सहूलियत को देखते हुए बताया कि ग्राहक अगर मेगा सर्विस कार्निवल का फायदा उठाना चाहते हैं तो वह घर बैठे फोन कर अपना सर्विस बुक करवा सकते हैं. इसके लिए ग्राहक सर्विस सेंटर के 91221 60117 मोबाइल नंबर पर कॉल करके अपना स्लॉट बुक करवा सकते हैं, जहां उन्हें सर्विस सेंटर आने का समय बता दिया जाएगा इससे ग्राहकों का समय भी बचेगा और उनका काम भी हो जायेगा.

1

वहीं 8 मार्च वूमेंस डे को लेकर महिलाओं के लिए भी सुनहरा ऑफर मिल रहा है, जिसमें स्कूटर पर ₹6,000* तक की छूट मिल रही है. यह ऑफर 11 मार्च तक चलने वाला है. वहीं Xtreme 160R पर ₹5,000 तक की छूट है जो कि इस महीने के 31 तारीख तक मिलने वाली है.

2

श्री सिंघानिया ने बताया कि नई गाड़ी के बारे में जो ग्राहक जानकारी लेना चाहते हैं वह हमारे में श्री बालाजी हीरो, बेनीपट्टी आकर संपर्क करें, अन्यथा वह हमारे मोबाइल नंबर 76438 35990, 62070 48681 पर संपर्क कर भी जानकारी ले सकते हैं.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post