मधुबनी। मधुबनी जिले के बासोपट्टी थाना पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने एक लूट की घटना का उद्भेदन कर दिया है। उद्भेदन के साथ पुलिस ने गैंग में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। वही उससे रुपये व मोबाइल भी बरामद कर लिए है। उद्भेदन के संबंध में खुलासा करते हुए जयनगर के एसडीपीओ विप्लव कुमार ने बताया कि एसपी डॉ सत्यप्रकाश के निर्देश पर एसएचओ अरविंद कुमार के नेतृत्व में छापेमारी टीम गठित किया गया, और त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम ने बैंक ग्राहक से लूट मामले में अरेर से एक अपराधी को धर दबोचा गया । जिसकी पहचान कटिहार जिला के कोढ़ा थाना क्षेत्र के जुराबगंज नया टोल के विशाल कुमार यादव(26) के रूप में किया गया है, जिसे पुलिस ने जेल भेज दिया है। 

एसडीपीओ जयनगर विप्लव कुमार ने बताया कि करीब 10 दिन पूर्व बासोपट्टी एसबीआई व केनरा बैंक से करीब दो लाख 75 हजार रुपये निकासी कर घर जाने के क्रम में हरलाखी थाना क्षेत्र के बिटुहर भगता टोल के छेदी मंडल से उमगांव बासोपट्टी मुख्य मार्ग पर रुपये लूट कर अपराधी फरार हो गए थे। जिसके बाद घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया था। इसी क्रम में बुधवार को उक्त अपराधी को पुलिस ने अरेर से गिरफ्तार कर ली है। 

उन्होंने कहा कि पुलिस के पूछताछ में गिरफ्तार अपराधी ने घटना को अंजाम देने की बात कही है। साथ ही पुलिस के पूछताछ में गिरफ्तार अपराधी ने बिस्फी थाना में दर्ज कांड संख्या 23/22  लूट कांड मामले में भी संलिप्तता स्वीकार किया है। अपराधी के पास से लूट के 11 हजार 150 रुपये व एक मोबाईल बरामद किया गया है। एसडीपीओ ने कहा कि घटना में शामिल अन्य को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


Previous Post Next Post